• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इंग्लैंड ने जीती सीरीज, ऐसा पहली बार हुआ है जब ऑस्ट्रेलिया ने...

सिडनी। इंग्लैंड ने रविवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) पर खेले गए तीसरे वनडे मैच में मेजबान ऑस्ट्रेलिया को 16 रनों से हरा दिया। इसी के साथ उसने पांच मैचों की वनडे सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त ले ली। ऐसा पहली बार हुआ है जब ऑस्ट्रेलिया ने घर में पहले तीन वनडे मैचों में हार झेली हो।

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीवन स्मिथ ने टॉस जीतकर इंग्लैंड को बल्लेबाजी का आमंत्रण दिया। इंग्लैंड ने विकेटकीपर जोस बटलर की 83 गेंदों में छह चौके और चार छक्कों की मदद से खेली गई नाबाद 100 रन की पारी के दम पर 50 ओवर में छह विकेट पर 302 रन बनाए।

टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचाने में बटलर का साथ कप्तान इयोन मोर्गन (41) ने दिया। दोनों ने पांचवें विकेट के लिए 65 रनों की साझेदारी की। अंत में उन्होंने क्रिस वोक्स (नाबाद 53) के साथ सातवें विकेट के लिए 113 रनों की सबसे महत्वपूर्ण साझेदारी की। बटलर ने पारी की अंतिम गेंद पर दो रन काटकर शतक पूरा किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-England beat Australia by 16 runs in third odi to clinch series
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: england, australia, third odi, aaron finch, steven smith, tim paine, marcus stoinis, jos buttler, chris woakes, sydney odi, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved