• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हरफनमौला स्टोक्स को घरेलू क्रिकेट खेलने के लिए मिला NOC

England all rounder Ben Stokes gets noc for playing domestic cricket - Cricket News in Hindi

लंदन। ब्रिस्टल विवाद के बाद टीम से बाहर हुए इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स को घरेलू क्रिकेट खेलने के लिए इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने अनापत्ति प्रमाण पत्र (एनओसी) दे दिया है। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, ईसीबी ने हालांकि इस बात को साफ तौर पर जाहिर नहीं किया है, लेकिन वेबसाइट के सूत्रों के मुताबिक स्टोक्स को बोर्ड ने एनओसी दे दिया है।

स्टोक्स को अपने किट बैग के साथ हेथ्रो हवाईअड्डे पर देखा गया था। ईसीबी ने कहा है कि स्टोक्स अपने निजी दौरे के लिए न्यूजीलैंड जा रहे हैं। ब्रिस्टल में हुए विवाद के कारण स्टोक्स को टीम में शामिल नहीं किया गया था। एवोन और समरसेट पुलिस उनके खिलाफ जांच कर रही है।

इसी जांच के लंबित होने के कारण स्टोक्स को अनिश्चितकाल के लिए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से निलंबित कर दिया गया है। एक बार जब इस जांच का फैसला आ जाएगा तो ईसीबी अपनी अनुशासनात्मक कार्रवाई करने के बाद स्टोक्स के ऊपर अपना फैसला देगा। इसी कारण स्टोक्स ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही एशेज सीरीज में नहीं खेल पा रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-England all rounder Ben Stokes gets noc for playing domestic cricket
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: england all rounder ben stokes, noc, domestic cricket, no objection certificate, ben stokes, ashes series, new zealand, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved