• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ईसीबी द हंड्रेड में आईपीएल टीमों को हिस्सेदारी दे सकता है : रिपोर्ट

ECB may give IPL teams a stake in The Hundred: report - Cricket News in Hindi

लंदन| इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) कथित तौर पर द हंड्रेड टूर्नामेंट में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजीयिों को हिस्सेदारी की पेशकश कर सकता है। आगामी टूर्नामेंट जो 100 गेंद के फॉरमेंट में खेला जाएगा। ईसीबी ने प्रतियोगिता के लिए भारत के स्टार खिलाड़ियों को लुभाने के लिए यह पेशकश करने का फैसला किया है।

द टेलीग्राफ के अनुसार, ईसीबी टूर्नामेंट में प्रदर्शित होने वाले भारतीय खिलाड़ियों की संख्या के आधार पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (इउउक) को एशियाई टेलीविजन अधिकारों में हिस्सेदारी देने पर विचार कर रहा है।

रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले महीने हुए डे-नाइट टेस्ट के लिए भारत पहुंचे ईसीबी के चेयरमैन इयान वाटमोर और मुख्य कार्यकारी टॉम हैरिसन की बीसीसीआई अधिकारियों से बातचीत हुई थी।

यह भी बताया गया है कि भारतीय खिलाड़ियों को महिलाओं के द हंड्रेड टूर्नामेंट के लिए भी उपलब्ध कराया जाएगा और पुरुषों के लिए अगले साल इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेने का मार्ग प्रशस्त किया जाएगा।

अधिकारियों के बीच आगे की बैठक की योजना है और यह बैठक इस साल गर्मियों में भारतीय टीम के इंग्लैंड दौरे के दौरान हो सकती है।

द हंड्रेड का आयोजन मूल रूप से 2020 में होने वाला था लेकिन कोविड-19 महामारी के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था। इंग्लैंड के खिलाफ भारत की टेस्ट सीरीज शुरू होने से ठीक पहले इस साल 21 जुलाई को ओवल में इस टूर्नामेंट शुरू होना था।

- आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ECB may give IPL teams a stake in The Hundred: report
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ecb, ipl teams, stake, hundred, report, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved