• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

एंडी फ्लावर की नजर में ये हैं IPL में खेलने के फायदे और नुकसान

लंदन। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के अस्थायी निदेशक एंडी फ्लावर ने अपने खिलाडिय़ों को आगाह करते हुए कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलना प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेलने से होने वाले सुधार को प्रभावित कर सकता है। फ्लावर इंग्लैंड टीम के मुख्य कोच भी रह चुके हैं और रोचक बात यह है कि उनके रहते टीम के कई खिलाड़ी खासकर केविन पीटरसन आईपीएल में खेलना चाहते थे।

फ्लावर ने हालांकि आईपीएल में खेलने के फायदे भी गिनाए और कहा कि यहां खेलने से खिलाड़ी दबाव में खेलना सीखता है साथ ही विश्व के दिग्गज खिलाडिय़ों के साथ खेलने के अलावा दर्शकों की भीड़ में भी खेलने से काफी कुछ सीखता है।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने फ्लावर के हवाले से लिखा है कि इस समय ईसीबी का मानना है कि हमें अपने सर्वश्रेष्ठ खिलाडिय़ों को आईपीएल में भेजना चाहिए। आईपीएल जैसे मुद्दे पर जब से मैंने अपना फैसला बताया था तब से काफी लोग कह सकते हैं कि चीजें अच्छी तरह से आगे बढ़ रही हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ECB acting director Andy Flower tells advantage and disadvantage of IPL
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ecb acting director andy flower, advantage and disadvantage, ipl, ipl-11, ipl 11, indian premier league, ipl 2018, zimbabwe, kevin pietersen, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved