• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दिलीप ट्रॉफी : बाबा-संजय के शतक, इंडिया रेड-इंडिया ग्रीन का मैच ड्रॉ

Duleep Trophy : No result of India Read and India Green match - Cricket News in Hindi

डिंडिगुल। इंडिया रेड और इंडिया ग्रीन के बीच खेला गया दिलीप ट्रॉफी का पहला मैच बेनतीजा रहा। डे-नाइट मैच के चौथे एवं आखिरी दिन सोमवार को इंडिया रेड ने अपनी दूसरी पारी एक विकेट के नुकसान पर 262 रनों पर घोषित कर दी।

इंडिया रेड ने अपनी पहली पारी में 337 रन बनाए थे और इंडिया ग्रीन को पहली पारी में 309 रनों पर ऑल आउट कर दिया था। इस लिहाज से इंडिया रेड ने इस मैच का अंत 290 रनों की बढ़त के साथ किया इसलिए उसके हिस्से तीन अंक आए जबकि इंडिया ग्रीन को एक अंक मिला। इंडिया रेड ने चौथे दिन की शुरुआत बिना विकेट खोए 38 रनों के साथ की थी।

उसने अपनी दूसरी पारी में सिर्फ कप्तान अभिनुव मुकुंद (31) का विकेट खोया जो 52 के कुल स्कोर पर पवेलियन लौटे। संजय रामास्वामी 245 गेंदों में नौ चौके और दो छक्के मार 123 गेंदों पर नाबाद रहे तो वहीं बाबा इंद्रजीत 205 गेंदों में सात चौके और तीन छक्कों की मदद से 101 रन बनाकर नाबाद लौटे। इंडिया ग्रीन के लिए एकमात्र विकेट अंकित राजपूत ने लिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Duleep Trophy : No result of India Read and India Green match
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: duleep trophy, india red, india green, india red vs india green, baba indrajeet, sanjay ramaswami, abhinav mukund, parthiv patel, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved