• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दिलीप ट्रॉफी : इंडिया ब्लू के खिलाफ ड्रॉ के बाद इंडिया रेड फाइनल में

डिंडिगुल (तमिलनाडु)। इंडिया रेड और इंडिया ब्लू के बीच दूसरा चार दिवसीय मैच बिना किसी नतीजे के रविवार को ड्रॉ हो गया। मैच ड्रॉ होने के बाद पहली पारी में बढ़त के आधार पर इंडिया रेड को तीन अंक मिले और वह दो मैचों में कुल छह अंकों के साथ दिलीप ट्रॉफी के फाइनल में पहुंचने में कामयाब रहा।

मैच के चौथे और आखिरी दिन इंडिया ब्लू को मैच जीत के लिए 279 रन का लक्ष्य मिला था, लेकिन शाहबाज नदीम (53 रन पर पांच विकेट) और परवेज रसूल (59 रन पर तीन विकेट) की घातक गेंदबाजी के आगे वह 47 ओवर में आठ विकेट पर 128 रन ही बना सकी।

इंडिया रेड ने 38.1 ओवर में 110 के स्कोर पर इंडिया ब्लू का आठवां विकेट गिरा दिया था, लेकिन धवल कुलकर्णी और बंडारू अयप्पा ने अगले नौ ओवर तक और कोई विकेट नहीं गिरने दिया, जिस कारण मैच ड्रॉ रहा। मैच ड्रॉ रहने से इंडिया ब्लू को एक अंक मिला। इंडिया ब्लू के अब एक मैचों में एक अंक है। फाइनल में जगह बनाने के लिए इंडिया ब्लू को अब 29 अगस्त से इंडिया ग्रीन के खिलाफ मैच खेलना है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Duleep Trophy : India Red in final after playing draw with India Blue
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: duleep trophy, india red, final, draw, india blue, india red vs india blue, shahbaz nadeem, abhinav mukund, parvez rasool, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved