• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दिलीप ट्रॉफी : रजनीश और परवेज रसूल के दम पर इंडिया रेड हावी

डिंडिगुल (तमिलनाडु)। बल्लेबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद रजनीश गुरबानी और परवेज रसूल के बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर इंडिया रेड ने यहां जारी दिलीप ट्रॉफी के मैच के दूसरे दिन इंडिया ब्लू को सकंट में पहुंचा दिया। इंडिया रेड ने अपनी पहली पारी में 316 रन बनाए थे। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक इंडिया रेड ने इंडिया ब्लू के पांच बल्लेबाज 183 रनों पर ही पवेलियन भेज दिए हैं। इंडिया ब्लू की उम्मीदें 86 रन बनाकर खेल रहे ध्रूव शौरे पर हैं।

उनके साथ विकेट पर खड़े सौरभ कुमार को अभी खाता खोलना बाकी है। इंडिया ब्लू ने 18 के कुल स्कोर पर ही अपने तीन विकेट खो दिए थे। अभिषेक रमन (12) को 15 को कुल स्कोर पर गुरबानी ने अपना शिकार बनाया। वहीं रसूल ने 17 के कुल स्कोर पर फैज फजल (1) को बोल्ड कर दिया। एक रन बाद ही गुरबानी ने अनमोलप्रीत सिंह (1) को पवेलियन भेज दिया।

इसके बाद घ्रूव ने रिकी भुई (41) के साथ मिलकर टीम को संभाला और स्कोर 130 रनों तक पहुंचाया। यहां बाबा अपराजित ने भुई को आउट कर इंडिया रेड को चौथी सफलता दिलाई। श्रीकर भरत (35) ने भी ध्रूव के साथ पांचवें विकेट के लिए 51 रनों की साझेदारी की। भरत को भी रसूल ने अपना शिकार बना ध्रूव को एक बार फिर अकेला छोड़ दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Duleep Trophy : India Red dominates on India Blue
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: duleep trophy, india red, india blue, india red vs india blue, parvez rasool, rajneesh gurbani, ricky bhui, ashutosh singh, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved