• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दिलीप ट्रॉफी : रजनीश गुरबानी के झटकों के बाद संभली इंडिया ग्रीन

डिंडिगुल। सुदीप चटर्जी (नाबाद 57) और बाबा इंद्रजीत (नाबाद 32) ने यहां एनपीआर कॉलेज ग्राउंड पर इंडिया रेड के खिलाफ खेले जा रहे चार दिवसीय डे-नाइट दिलीप ट्रॉफी के मैच में खराब शुरुआत के बाद इंडिया ग्रीन की पारी को संभाल लिया। इंडिया ग्रीन ने मैच के दूसरे दिन शनिवार का अंत दो विकेट के नुकसान पर 116 रनों के साथ किया।

वह इंडिया रेड द्वारा पहली पारी में बनाए गए 337 रनों के स्कोर से अभी भी 221 रन पीछे है। अपनी पहली पारी खेलने उतरी इंडिया ग्रीन को हालांकि अच्छी शुरुआत नहीं मिली और उसके दोनों सलामी बल्लेबाज 35 के कुल स्कोर पर ही पवेलियन लौट लिए। पहला विकेट 12 के कुल स्कोर पर प्रियंक पांचाल (8) के रूप में 12 के कुल स्कोर पर गिरा।

प्रशांत चोपड़ा 19 के निजी स्कोर पर पवेलियन लौटे। इन दोनों को रजनीश गुरबानी ने पवेलियन की राह दिखाई। इन दोनों के जाने के बाद हालांकि चटर्जी और इंद्रजीत ने तीसरे विकेट के लिए 81 रनों की साझेदारी की और दिन का खेल का खेल खत्म होने तक इंडिया ग्रीन को कोई और झटका नहीं लगने दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Duleep Trophy : India Green comeback against India Red
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: duleep trophy, india green, india red, india green vs india red, rajneesh gurbani, sudeep chaterjee, baba indrajeet, mihir hirwani, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved