• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कप्तानी में बदलाव के कारण विश्व कप में प्रदर्शन खराब रहा : नबी

चटगांव (बांग्लादेश)। अफगानिस्तान के ऑलराउंडर मोहम्मद नबी का मानना है कि वनडे विश्व कप शुरू होने से तुरंत पहले कप्तानी में किए गए बदलाव के कारण ही टीम ने टूर्नामेंट में खराब प्रदर्शन किया। विश्व कप से पहले अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने असगर अफगान की जगह गुलबदीन नैब को कप्तान बनाया था। टीम प्रतियोगिता में एक भी मैच नहीं जीत पाई।

नबी ने बांग्लादेश के खिलाफ मिली ऐतिहासिक टेस्ट जीत के बाद कहा कि विश्व कप से पहले हमने अपने पुराने कप्तान को बदल दिया और यही चीज थी कि जिसके कारण हम एक टीम के रूप में अच्छा नहीं खेल सके। नए कप्तान ने अपने जीवन में कभी कप्तानी नहीं की थी। इसलिए हमने विश्व कप में अच्छा नहीं किया और भारत, पाकिस्तान एवं वेस्टइंडीज के खिलाफ अच्छा खेल दिखाने के बावजूद हम सभी मैच हार गए।

नबी ने कहा, टीम संयोजन बहुत महत्वपूर्ण है। विश्व कप से पहले बोर्ड के सदस्यों ने पुराने कप्तान को बदल दिया और नया संयोजन टूर्नामेंट में सफल नहीं हुआ। कप्तान राशिद खान में टीम का नेतृत्व करने की क्षमता है। इसके अलावा, मैं और असगर भी उनका काफी समर्थन करते हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Due to change in captaincy afghanistan performance was not good in world cup : Mohammad Nabi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: afghanistan, icc odi world cup, mohammad nabi, all rounder nabi, rashid khan, bangladesh, gulbadin naib, asghar afghan, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved