• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

डबलिन टेस्ट : आयरलैंड के खिलाफ फहीम-शादाब ने पाक को संभाला

डबलिन। फहीम अशरफ (नाबाद 61) और शादाब खान (52) के बीच हुई शतकीय साझेदारी के दम पर पाकिस्तान ने आयरलैंड के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन शनिवार को वापसी करते हुए 76 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 268 रनों के साथ दिन का अंत किया।

द विलेज मैदान पर खेले जा रहे इस मैच में खराब रोशनी के कारण दिन का खेल 14 ओवर पहले ही खत्म करने की घोषणा कर दी गई। अपना पहला अंतरराष्ट्रीय टेस्ट मैच खेल रही आयरलैंड ने एक समय पाकिस्तान को बैकफुट पर धकेल दिया था और 159 रनों पर ही मेहमान टीम के छह विकेट चटका दिए थे।

इसके बाद हालांकि फहीम और शादाब ने टीम को पहले दिन ही ऑल आउट होने से बचा लिया। दोनों के बीच अभी तक 109 रनों की साझेदारी हो चुकी है। आयरलैंड के कप्तान विलियम पोर्टरफील्ड ने इस ऐतिहासिक टेस्ट मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। उनके गेंदबाजों ने अपने कप्तान के भरोसे को कायम रखा।

13 रनों पर ही बोयड रैंकिन ने अजहर अली (4) को पैवेलियन भेज दिया। अगले ओवर में टिम मुर्ताघ ने इमाम उल हक (7) को पैवेलियन भेज पाकिस्तान को दूसरा झटका दिया। यहां से हारिश सोहेल (31) और असद शफीक (61) ने टीम को संभाला और टीम का स्कोर 71 तक पहुंचाया।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Dublin Test : Faheem Ashraf and Shadab Khan smashes fifty against Ireland
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dublin test, faheem ashraf, shadab khan, fifty, ireland, pakistan vs ireland, azhar ali, harris sohail, murtagh, rankin, thompson, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved