• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ड्रीम11 ने न्यूजीलैंड क्रिकेट के साथ अनुबंध 2026 तक बढ़ाया

Dream 11 extended contract with New Zealand cricket by 2026 - Cricket News in Hindi

ऑकलैंड| फैंटेसी स्पोर्ट्स प्लेटफॉर्म ड्रीम11 ने न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) के साथ अपने करार को छह साल के लिए आगे बढ़ा दिया है। इस करार के तहत पुरुषों और महिलाओं की सुपर स्मैश प्रतियोगिता नेमिंग राइट्स साझेदारी भी शामिल है। ड्रीम11 ने 2019 में एक वर्ष के लिए एनजेडसी के साथ करार किया था और बोर्ड की आधिकारिक मीडिया विज्ञप्ति के अनुसार, अब दोनों पक्ष 2026 तक यह साझेदारी जारी रखेंगे।
इस साझेदारी में ड्रीम11 को ब्लैक कैप्स का ऑफिशियल पार्टनर बनना भी शामिल है और यह क्रिकेट प्रशंसकों को प्लेटफॉर्म पर अपनी टीमों का निर्माण करके न्यूजीलैंड क्रिकेट के साथ अधिक गहराई से जुड़ने का मौका देगा।
एनजेड सी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डेविड व्हाइट ने कहा, हमारी पिछली व्यवस्था एक बड़ी सफलता थी, इसलिए ड्रीम11 के साथ एक गहरी, दीर्घकालिक साझेदारी की घोषणा की जा रही है।
ड्रीम11 के मुख्य विपणन अधिकारी विक्रांत मुदलियार ने कहा कि कंपनी एनजेडसी के साथ अपनी साझेदारी का विस्तार करने के लिए खुश है।
मुदलियार ने कहा, मौजूदा समझौता हमारी पिछली साझेदारी पर आधारित है। हम एनजेडसी के आधिकारिक पार्टनर बनने और ड्रीम11 के 10 करोड़ उपयोगकर्ताओं के लिए न्यूजीलैंड के अद्वितीय क्रिकेट अनुभव को लाने के लिए समान रूप से उत्साहित हैं।
- आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Dream 11 extended contract with New Zealand cricket by 2026
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dream 11, extended, contract, new zealand, cricket, 2026, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved