• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

श्रीधर ने BCCI के महाप्रबंधक का पद छोड़ा, थे शक के दायरे में

मुंबई। डॉ. एम.वी. श्रीधर ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (क्रिकेट ऑपरेशन्स) के महाप्रबंधक के पद से बुधवार को इस्तीफा दे दिया। श्रीधर के इस फैसले को सर्वोच्च न्यायालय द्वारा क्रिकेट बोर्ड के मामलों को देखने के लिए नियुक्त की गई प्रशासकों की समिति (सीओए) द्वारा स्वीकार कर लिया गया है।

हैदराबाद क्रिकेट संघ के प्रमुख रहने के दौरान की कुछ वित्तीय अनियमितताओं के आरोपों के कारण श्रीधर शक के दायरे में थे। उन्होंने बुधवार को क्रिकेट सेंटर के मुख्यालय में सीओए की बैठक के दौरान अपना इस्तीफा सौंपा। श्रीधर 30 सितम्बर, 2017 के बाद से बोर्ड के साथ क्रिकेट ऑपरेशन महाप्रबंधक के रूप में नहीं रहेंगे।

बीसीसीआई ने बयान में कहा, बोर्ड इस बात की जानकारी देना चाहता है कि श्रीधर ने अपने पद से इस्तीफा दिया है। बोर्ड ने कहा, बीसीसीआई की तरफ से कार्यकारी सचिव अमिताभ चौधरी और मुख्य कार्यकारी अधिकारी राहुल जोहरी ने श्रीधर को उनकी सेवाओं के लिए धन्यवाद दिया है और साथ ही भविष्य के लिए उन्हें शुभकामनाएं दी हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Dr. MV Sridhar resigns as BCCI cricket operations head
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dr mv sridhar, bcci, cricket operations head, general manager, amitabh chaudhary, rahul johri, mayank pareek, hyderabad cricket association, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved