• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

KKR के खिलाफ मिली जीत के बाद रोहित ने कहा, हम पहली गेंद से उन पर हावी थे

Dominant MI canot take the foot off the pedal: Rohit - Cricket News in Hindi

अबू धाबी। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मिली आठ विकेट से जीत के बाद कहा है कि उनकी टीम अपनी विपक्षी पर पहली गेंद से ही हावी थी। मुंबई ने कोलकाता को बड़ा स्कोर नहीं बनाने दिया। उसके लगभग हर बड़े बल्लेबाजों को जल्दी आउट कर दिया। पैट कमिंस के नाबाद 53 और नए कप्तान इयोन मोर्गन के नाबाद 39 रनों के दम पर कोलकाता किसी तरह पांच विकेट के नुकसान पर 148 रन बनाए।

मैच के बाद रोहित ने कहा, "यह विशेष जीत है क्योंकि हम लक्ष्य का पीछा कर रहे थे। यह हमें आत्मविश्वास देगी। मुझे लगता है कि अब दूसरी बल्लेबाजी वाली टीम जीतेगी। यह मुझे लगता है। ट्रेंड बदल रहा है।"

उन्होंने कहा, "हमने अच्छा खेला। हम पहली गेंद से उन पर हावी थे। मैं मैच के संबंधी आकंड़े,चीजें पढ़ने का शौकिन हूं। मैं उन्हें अच्छे से पढ़ता हूं और फिर फैसला करता हूं कि क्या करना है। लेकिन आपको पिच अच्छे से पढ़नी होती है। मैंने क्रूणाल और राहुल चाहर को रसेल के खिलाफ गेंदबाजी करवाई क्योंकि पिच थोड़ी रुक कर खेल रही थी। इसके बाद मैं बुमराह को लेकर आया।"

रोहित ने सलामी बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक के साथ पहले विकेट के लिए शानदार साझेदारी करते हुए 94 रन जोड़े।

डी कॉक के साथ बल्लेबाजी करने पर रोहित ने कहा, "मैं डी कॉक के साथ बल्लेबाजी करने का लुत्फ लेता हूं। अधिकतर बार मैं उन्हें आगे ही रखता हूं। मेरे पास टीम में एक रोल है निभाने के लिए। मैं डी कॉक को खुलकर खेलने देना चाहता था।"

डी कॉक ने नाबाद 78 रन बना टीम को जीत दिलाई। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Dominant MI canot take the foot off the pedal: Rohit
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl, ipl 2020, rohit sharma, eoin morgan, kolkata knight riders, mumbai indians, kolkata knight riders vs mumbai indians, kkr vs mi, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved