• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मुझे नहीं लगता कि दोहरी कप्तानी का मुद्दा उठेगा : गांगुली

Do not think question of dual captaincy arises: Ganguly - Cricket News in Hindi

मुंबई। बीसीसीआई के नए अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने बुधवार को भारतीय टीम में दोहरी कप्तानी की बात को नकार दिया और कहा कि विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इस समय विश्व की सर्वश्रेष्ठ टीम है, इसलिए किसी चीज को बदलने की जरूरत नहीं है। इंग्लैंड में खेले गए विश्व कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों मिली हार के बाद ऐसी चर्चाएं हो रही थीं कि रोहित शर्मा को सीमित ओवरों में टीम का कप्तान बना देना चाहिए।

गांगुली ने बुधवार को संवाददाताओं से बात करते हुए कहा, "मुझे नहीं लगता कि यह सवाल खड़ा होगा। भारत इस समय जीत रहा है। भारतीय टीम संभवत: इस समय विश्व की सर्वश्रेष्ठ टीम है।"

गांगुली ने पहले कहा था कि उनका ध्यान आईसीसी के बड़े टूर्नामेंट जीतने पर होगा क्योंकि बीते सात साल में टीम ने कोई भी आईसीसी टूर्नामेंट नहीं जीता है। भारत ने आखिरी बार 2013 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी का खिताब अपने नाम किया था। टीम 2017 में इस टूर्नामेंट के फाइनल में खेली थी लेकिन जीत हासिल नहीं कर पाई थी।

2015-2019 वनडे विश्व कप में भी भारत सेमीफाइनल से बाहर हो गई थी। 2016 में घर में खेले गए टी-20 विश्व कप में भी टीम जीत हासिल नहीं कर सकी थी।

गांगुली ने कहा, "हां, आप यह कह सकते हैं कि उन्होंने विश्व कप नहीं जीता है लेकिन आप हर बार विश्व कप नहीं जीतते हैं। हम उनका समर्थन करेंगे। जो भी उनकी जरूरत होगी वो पूरी की जाएगी। हम इस बात को सुनिश्चित करेंगे कि भारतीय क्रिकेट आसानी से चले।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Do not think question of dual captaincy arises: Ganguly
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: question, dual captaincy, sourav ganguly, virat khohli, rohit sharma, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved