• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पंजाब के खिलाफ प्रयोग करने से कतराएगी नहीं दिल्ली डेयरडेविल्स

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 10वां स्संकरण अभी शुरुआती दौर में है इसी को देखते हुए दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के खिलाड़ी अमित मिश्रा ने कहा है कि उनकी टीम प्रयोग करने से पीछे नहीं हटेगी। मिश्रा ने शनिवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ होने वाले मैच से पहले संवाददाता सम्मेलन में कहा कि टीम प्रयोग करने से कतराएगी नहीं। दिल्ली को पंजाब का सामना अपने घर में फिरोज शाह कोटला मैदान पर करना है। दिल्ली ने अपने पिछले मैच में राइजिंग पुणे सुपरजाएंट को 97 रनों से करारी हार दी थी। इस जीत के बाद उसके हौसले बुलंद हैं।

मिश्रा ने कहा, ‘‘हर टीम का लक्ष्य शुरुआती दौर में ज्यादा से ज्यादा प्रयोग करना होता है ताकि अच्छा बल्लेबाजी संयोजन निकल सके। यही बात हमारे साथ ही लागू होती है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘जब टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही हो, खासकर टी-20 में तो प्रयोग करने के मौके सीमित होते हैं।’’ मिश्रा ने पुणे के खिलाफ तीन विकेट लेकर दिल्ली की जीत में अहम भूमिका निभाई थी।

अपने पिछले मैच के प्रदर्शन पर मिश्रा ने कहा, ‘‘मैंने जिस तरह से गेंदबाजी की उससे मैं बेहद खुश हूं। अगले मैच में मैं और आक्रामकता के साथ गेंदबाजी करने की कोशिश करूंगा। इस मैच ेमें हम आक्रामक क्षेत्ररक्षण लगाएंगे।’’ मिश्रा ने अपनी टीम के गेंदबाजी आक्रमण को पंजाब से बेहतर बताय है। दिल्ली के पास मिश्रा के अलावा कप्तान जहीर खान, पैट कमिंस, कागिसो रबाडा, मोहम्मद शमी, क्रिस मोरिस जैसे गेंदबाज हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘हमारे पास पंजाब से अच्छा गेंदबाजी आक्रमण है। हम इस मैच में उनसे बेहतर गेंदबाजी करने की कोशिश करेंगे। हम उनके गेंदबाजी का विश्लेषण करेंगे और उसके मुताबिक रणनीति बनाएंगे।’’ अपनी टीम की बल्लेबाजी पर मिश्रा ने कहा कि, ‘‘दिल्ली की बल्लेबाजी में भी गहराई है। जब तक हमारे बल्लेबाज खुद विकेट नहीं खोते तब तक वह अच्छे से बल्लेबाजी कर सकते हैं और किसी भी टीम के बड़े लक्ष्य को भी हासिल कर सकते हैं।’’ मिश्रा ने बताया कि चिकनपॉक्स की समस्या से जूझ रहे श्रेयस अय्यर ठीक होकर टीम के साथ जुड़ गए हैं।




अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Do not mind experimenting in combination:Mishra
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl, ipl10, ipl 2017, delhi daredevils, player, amit mishra, kings xi punjab, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved