• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जयम रवि के साथ निर्देशक कल्याण कृष्णन की फिल्म का शीर्षक होगा 'अगिलन'

Director Kalyana Krishnan film with Jayam Ravi titled Agilan - Bollywood News in Hindi

चेन्नई। निर्देशक कल्याण कृष्णन की आगामी फिल्म में अभिनेता जयम रवि मुख्य भूमिका में हैं, जिसका नाम 'अगिलन' रखा गया है। स्क्रीन सीन मीडिया एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित फिल्म के निर्माताओं ने शनिवार को न केवल इसका शीर्षक बल्कि इसका पहला लुक भी जारी किया।

स्क्रीन सीन मीडिया, (जिसे 'इरुट्टू', 'धरला प्रभु' और 'एमजीआर मगन' जैसी फिल्मों के निर्माण के लिए जाना जाता है) ने जयम रवि के साथ तीन फिल्मों का करार किया था। इन तीनों में से पहली फिल्म 'अगिलन' है, जिसे अब तक 'जेआर28' के नाम से जाना जाता था।

फिल्म की यूनिट से जुड़े सूत्रों का कहना है कि फिल्म भारी बजट में बन रही है।

सूत्रों का कहना है कि फिल्म में जयम रवि की भूमिका उनके करियर में अपनी तरह की पहली भूमिका होगी और यह भी कहा कि प्रिया भवानी शंकर और तान्या रविचंद्रन फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे।

एक बंदरगाह की पृष्ठभूमि में सेट, फिल्म के प्रमुख हिस्से को थूथुकुडी बंदरगाह में शूट किया गया है। सूत्रों का कहना है कि कुछ महत्वपूर्ण ²श्यों को चेन्नई के कासिमेदु में फिल्माया गया है और करीब 80 प्रतिशत शूटिंग खत्म हो चुकी है।

फिल्म का सिर्फ एक शेड्यूल बचा है। सूत्रों का कहना है कि यह गुजरात के सबसे बड़े कंटेनर बेस पर होगा। विवेक फिल्म के सिनेमैटोग्राफर हैं, जिसका संगीत सैम सीएस ने दिया है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Director Kalyana Krishnan film with Jayam Ravi titled Agilan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: director kalyana krishnan, jayam ravi, agilan, kalyana krishnan, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved