• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कार्तिक ने बिना शर्त मांगी माफी, दिखे थे इस टीम के ड्रेसिंग रूम में

नई दिल्ली। कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) मैच के दौरान ट्रिनबियागो नाइट राइडर्स के ड्रेसिंग रूम में देखे जाने के बाद कारण बताओ नोटिस पाने वाले कोलकाता नाइट राइड्र्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने इसके लिए बिना शर्त माफी मांग ली है। कार्तिक को ट्रिनबियागो नाइट राइडर्स के ड्रेसिंग रूम में ब्रेंडन मैकुलम के साथ देखा गया था, जिन्हें हाल ही में कोलकाता नाइट राइडर्स टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया गया है।

आईएएनएस से बात करते हुए बीसीसीआई के एक अधिकारी ने इस बात की पुष्टि की कि आईपीएल फ्रेंचाइजी टीमों को यह समझना होगा कि कोई भी भारतीय खिलाड़ी इस तरह किसी विदेशी लीग के दौरान ड्रेसिंग रूम में नहीं दिखाई दे सकता। उल्लेखनीय है कि ट्रिनबियागो नाइट राइडर्स सीपीएल टीम है और यह कोलकाता नाइट राइडर्स का एक हिस्सा है।

दोनों क्लबों के मालिकाना हक बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के पास है। अधिकारी ने कहा, कार्तिक को गलती का अहसास है क्योंकि वे बीसीसीआई के करारबद्ध खिलाड़ी हैं। कार्तिक ने इसके लिए बिना शर्त माफी मांग ली है। आईपीएल फ्रेंचाइजी टीमों को भी समझना होगा कि इस तरह के हालात पैदा न हों क्योंकि किसी भी भारतीय खिलाड़ी को किसी विदेशी लीग के दौरान ड्रेसिंग रूम साझा करने की इजाजत नहीं है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Dinesh Karthik tenders apology for entering TKR dressingroom
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dinesh karthik, tkr dressing room, trinbago knight riders, wicketkeeper dinesh karthik, kolkata knight riders, ipl, cpl, carribean premier league, shahrukh khan, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved