• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हो सकते हैं साहा, ये लेंगे जगह

नई दिल्ली। महेंद्र सिंह धोनी के टेस्ट से संन्यास लेने के बाद से रिद्धिमान साहा क्रिकेट के इस पांच दिनी फॉर्मेट में टीम इंडिया के प्रमुख विकेटकीपर की भूमिका निभा रहे हैं। भारतीय टीम फिलहाल इंग्लैंड दौरे पर है और उसे अब एक वनडे के बाद पांच मैच की टेस्ट सीरीज खेलनी है। ऐसे में साहा की महत्वपूर्ण भूमिका रहती, लेकिन खबर आ रही है कि वे इस सीरीज से बाहर बैठ सकते हैं।

कारण है उनका अभी तक चोट से नहीं उबरना। जानकारी के अनुसार साहा पूरी तरह से फिटनेस पर काम कर रहे हैं लेकिन अभी भी वो विकेटकीपिंग नहीं कर पा रहे हैं और उन्हें बल्लेबाजी में भी दिक्कत है। साथ ही वे कई दिनों से क्रिकेट से दूर है।

साहा के दाएं हाथ के अंगूठे में आईपीएल-11 के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद के लिए 25 मई को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ क्वालीफायर मुकाबले में खेलते हुए चोट लग गई थी। साहा को चोट के बाद पांच हफ्ते तक मैदान से बाहर रहने की सलाह दी गई थी। बीसीसीआई को उम्मीद थी कि 14 जून को टेस्ट से बाहर किए गए साहा जुलाई के अंत तक फिट हो जाएंगे।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Dinesh Karthik may replace injured Wriddhiman Saha for test series against england
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dinesh karthik, wriddhiman saha, test series, england, team india, wicketkeeper karthik, ms dhoni, india vs england, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved