• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कार्तिक के प्रदर्शन से प्रभावित हुए माइक हेसन

Dinesh Karthik is that rock of the side, says RCB Mike Hesson - Cricket News in Hindi

कोलकाता । रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने खुलासा किया है कि जब दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज एबी डिविलियर्स ने आईपीएल 2021 के अंत में संन्यास लेने का फैसला किया तो टीम के बाकि खिलाड़ी हैरान रह गए। साथ ही कहा गया है कि विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने इस सीजन में जिस तरह से प्रदर्शन किया है वह वाकई काबिले तारीफ है। आरसीबी क्रिकेट संचालन के निदेशक माइक हेसन ने बुधवार को ईडन गार्डन में यहां मैच से पहले आरसीबी बोल्ड डायरी पर कहा कि, "दिनेश कार्तिक जब बल्लेबाजी करते हैं तो उन्हें एबी डिविलियर्स जैसे खिलाड़ी की याद आती है। फिनिशिंग के मामले में एबी भी शानदार बल्लेबाज थे, जो टीम को अंत तक ले जाने का दमखम रखते हैं।"

आरसीबी द्वारा खेले गए पिछले कुछ मैचों में उनके बल्लेबाजों ने बल्ले से अच्छा प्रदर्शन किया, जबकि गुजरात टाइटंस के खिलाफ आखिरी लीग मैच में उनके शीर्ष क्रम के बारे में बात की गई। फाइनल में जगह बनाने की अपनी उम्मीदों को जीवित रखते हुए हेसन को लगा कि विराट कोहली, कप्तान फाफ डु प्लेसिस और ग्लेन मैक्सवेल के सहयोग से टीम को टाइटंस पर काबू पाने में मदद मिली।

उन्होंने कहा कि कार्तिक को शाहबाज अहमद और महिपाल लोमरोर का पूरा समर्थन मिला है, जबकि रजत पाटीदार ने भी कुछ मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया है।

हेसन ने आरसीबी के विस्फोटक मध्य के बारे में कहा, "महिपाल ने भी शानदार प्रदर्शन किया है। शुरुआती दौर में उन्हें चोट लग गई थी इसलिए वे कुछ मैचों से दूर रहे। बाद में उन्होंने टीम में वापसी करते हुए शानदार प्रदर्शन किया।"

वहीं, मैक्सवेल के बारे में बात करते हुए हेसन ने आगे बताया कि, "जैसे-जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ता गया मैक्सवेल ने अपनी बल्लेबाजी में सुधार करते हुए टीम में योगदान दिया।"

उन्होंने डु प्लेसिस की कप्तानी का भी समर्थन करते हुए कहा कि डु प्लेसिस के पास सभी को एक साथ लेकर चलने की क्षमता है। वहीं, विराट कोहली टीम के एक मुख्य खिलाड़ी है, उन्होंने शुरुआत के मैचों में अपने बल्ले से ज्यादा योगदान नहीं दिया था लेकिन पिछले मैच में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया। साथ ही आरसीबी के लिए जिताऊं पारी खेला, जिससे उनकी बल्लेबाजी की आलोचना करने वाले आलोचकों को उन्होंने करारा जवाब दिया था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Dinesh Karthik is that rock of the side, says RCB Mike Hesson
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl 2022, dinesh karthik is that rock of the side, says rcb mike hesson, dinesh karthik, rcb, mike hesson, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved