• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दिनेश कार्तिक को टी20 विश्व कप में खेलने की उम्मीद

Dinesh Karthik hopes to play in T20 World Cup - Cricket News in Hindi

मुंबई । रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक फिर से टीम इंडिया के लिए खेलने की उम्मीद कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा, वह इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया का दौरा करने वाली टी20 विश्व कप में भारतीय टीम का हिस्सा बनना चाहते हैं। टी20 विश्व कप 2022 ऑस्ट्रेलिया में 16 अक्टूबर से 13 नवंबर के बीच आयोजित किया जाना है और यह सात स्थानों मेलबर्न, सिडनी, ब्रिस्बेन, एडिलेड, जिलॉन्ग, होबार्ट और पर्थ में खेला जाएगा।
कार्तिक, जो आखिरी बार 2019 विश्व कप में भारत के लिए खेले थे, इस बार ऑस्ट्रेलिया में टीम को ट्रॉफी जीताने में मदद करना चाहते हैं।
आईपीएल 2022 मैच में आरसीबी ने दिल्ली कैपिटल्स को हराने के बाद कार्तिक ने विराट कोहली से कहा, "एक छोटी अवधि का लक्ष्य होता है और एक लंबी अवधि का लक्ष्य होता है। छोटी अवधि में आरसीबी के लिए खेलना रहता है और देश के लिए खेलना बड़ा लक्ष्य होता है।"
उन्होंने कहा, "मुझे पता है कि विश्व कप नजदीक है, मैं विश्व कप का हिस्सा बनना चाहता हूं और भारत को विश्व कप में जीत दिलाना चाहता हूं।"
इस बीच, विराट कोहली ने भी कार्तिक की बल्लेबाजी की सराहना की और आरसीबी की जीत का आनंद लिया। टीम अंक तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गई है। विराट कोहली ने कू ऐप पर पोस्ट को कैप्शन दिया, 'क्या खेल है, मजा आ गया।'
आरसीबी के लिए, आईपीएल 2022 में छह मैचों में यह उनकी चौथी जीत थी जो उन्हें तीसरे स्थान पर ले गई। जबकि दिल्ली की यह पांच मैचों में तीसरी हार है।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Dinesh Karthik hopes to play in T20 World Cup
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl 2022, dinesh karthik delhi capitals, royal challengers bangalore, t20 world cup, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved