• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

भारतीय टीम में वापसी को लेकर ऐसा बोले विकेटकीपर कार्तिक

कोलकाता। अपनी शतकीय पारी के दम पर तमिलनाडु को विजय हजारे ट्रॉफी का खिताब दिलाने वाले विकेटकीपर और बल्लेबाज दिनेश कार्तिक राष्ट्रीय टीम में अपने लिए जगह बनाने की राह ढूंढ रहे हैं। घरेलू स्तर पर नियमित रूप से अच्छा प्रदर्शन कर रहे कार्तिक की टीम तमिलनाडु ने विजय हजारे ट्रॉफी के फाइनल में बंगाल की टीम को मात देकर खिताबी जीत हासिल की।

कार्तिक यह बात बहुत अच्छी तरह जानते हैं कि सीमित ओवरों वाले क्रिकेट प्रारूप से महेंद्र सिंह धोनी और टेस्ट क्रिकेट से रिद्धिमान साहा जैसे खिलाडिय़ों को हटा पाना आसान नहीं है। विकेटकीपर कार्तिक ने इससे पहले, रणजी ट्रॉफी में खेले गए 10 मैच में 54.15 के औसत से 704 रन बनाए। दिलीप ट्रॉफी में इंडिया ए टीम के लिए उन्होंने तीन मैचों में 211 रन बनाए। इस समय कार्तिक देवधर ट्रॉफी टूर्नामेंट में टीम इंडिया ए और इंडिया बी के खिलाफ तमिलनाडु का नेतृत्व कर रहे हैं।

कार्तिक ने साक्षात्कार में कहा, मेरे लिए और तमिलनाडु की टीम के लिए यह सत्र अच्छा रहा है। हम देवधर ट्रॉफी में भी अच्छी फॉर्म बरकरार रखने की कोशिश करेंगे। राष्ट्रीय टीम के लिए 23 टेस्ट और 71 अंतरराष्ट्रीय एकदिवसीय खेलने वाले कार्तिक ने राष्ट्रीय टीम के लिए अपना पिछला एकदिवसीय मैच 2014 में खेला था। यह मैच एशिया कप के तहत विराट कोहली की कप्तानी में अफगानिस्तान के खिलाफ खेला गया था।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Dinesh Karthik hopeful for comeback in team india as a batsman
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dinesh karthik, comeback, team india, batsman, wicketkeeper karthik, tamilnadu, ms dhoni, wriddhiman saha, parthiv patel, deodhar trophy, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved