• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

टी-20 विश्व कप खेलेंगे धोनी : ब्रावो

Dhoni will be there at World T20: Bravo - Cricket News in Hindi

चेन्नई। संन्यास से वापसी करते हुए इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने को तैयार वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर ड्वायन ब्रावो का मानना है कि चेन्नई सुपर किंग्स के उनके कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अगले साल आस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप में जरूर खेलेंगे। टाइम्स ऑफ इंडिया ने ब्रावो के हवाले से लिखा है, "धोनी कभी रिटायर हुए हैं। मैं मानता हूं कि वह विश्व कप के लिए जाएंगे। धोनी ने क्रिकेट से बाहर की किसी भी चीज को अपने ऊपर हावी होने का मौका नहीं दिया है और यही बात उन्होंने हमें भी सिखाई है। धोनी ने हमें सिखाया है कि कभी भी इन बातों से घबराना नहीं चाहिए और हमेशा अपनी काबिलियत पर भरोसा करना चाहिए।"

ब्रावो ने शुक्रवार को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास से वापसी की घोषणा की है। ब्रावो ने कहा था कि अब वह टी-20 टीम में चयन के लिए उपलब्ध हैं। ब्रावो ने 2018 में संन्यास की घोषणा की थी लेकिन वह सितम्बर 2016 के बाद वेस्टइंडीज के लिए नहीं खेले थे।

ब्रावो ने एक बयान में कहा था, "आज मैं इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी की घोषणा करता हूं। इसमें कोई दो राय नहीं है कि मैंने प्रशासनिक सुधारों के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी का फैसला किया है। मैं चयनकर्ताओं को बता देना चाहता हूं कि मैं टी-20 क्रिकेट में चयन के लिए उपलब्ध हूं।"

ब्रावो ने बीते महीने संकेत दिए थे कि वह फिर से अपने देश के लिए खेलना चाहते हैं। ब्रावो ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर अफगान टीम पर वेस्टइंडीज को मिली 3-0 की जीत के लिए बधाई देते हुए यह बात कही थी।

ब्रावो ने वेस्टइंडीज के लिए 40 टेस्ट, 164 वनडे और 66 टी-20 मैच खेले हैं। सभी फारमेट्स में ब्रावो ने 6310 रन बनाए हैं और 337 विकेट लिए हैं। ब्रावो अभी भी चेन्नई सुपर किंग्स, लाहौर कलंदर्स, मेलबर्न रेनेगेड्स, त्रिनबागो नाइट राइडर्स और विनिपेग हॉक्स के लिए टी-20 फारमेट में खेल रहे हैं।

हाल ही में ब्रावो टी-10 लीग में खेले थे, जिसका आयोजन अबू धाबी में हुआ था। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Dhoni will be there at World T20: Bravo
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dwayne bravo, chennai super kings, ms dhoni, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved