• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

BCCI की अनुबंध लिस्ट से गायब धोनी, आखिर क्या हैं इसके मायने!

दिल्ली। गुरुवार दिन में पत्रकारों के मेलबॉक्स में बीसीसीआई का खिलाड़ियों के केंद्रीय अनुबंध का मेल आया। इसमें एक बड़ा नाम नहीं था और वो नाम था 2 बार के विश्व विजेता कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का। हैरत लाजमी थी और सवाल भी। इसके बाद यह सवाल सबके मन में कौंधने लगा कि क्या धोनी युग की समाप्ति की नींव रख दी गई है?

बीसीसीआई 4 श्रेणियों में अपने खिलाड़ियों को अनुबंध देती है और वो श्रेणियां होती हैं ए प्लस, ए, बी और सी। खिलाड़ी किस-किस प्रारूप की टीम में खेलते हैं उसके हिसाब से इन कैटेगरी में खिलाड़ियों को जगह मिलती है।

पिछली बार धोनी को कैटेगरी-ए में रखा गया था लेकिन इस बार उनको बाहर कर दिया है। इस नजरअंदाजी ने उन सवालों को और सुलगा दिया है जिसमें धोनी के संन्यास की बातें कही जा रही हैं।

धोनी बीते साल इंग्लैंड में खेले गए वनडे विश्व कप के बाद से टीम में नहीं है। उन्होंने आखिरी बार विश्व कप के सेमीफाइनल में भारतीय टीम की जर्सी पहनी थी लेकिन इसके बाद से वह आराम के नाम से बाहर हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Dhoni missing from BCCI contract list, what does it mean
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bcci, former indian captain mahendra singh dhoni, indian cricket team head coach ravi shastri, young wicketkeeper rishabh pant, महेंद्रसिंह धोनी, रवि शास्त्री, ऋषभ पंत, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved