• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गांगुली की विरासत को आगे ले गए धोनी : वकार

Dhoni did commendable job in carrying forward Ganguly legacy Waqar - Cricket News in Hindi

नई दिल्ली । पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वकार यूनिस ने महेंद्र सिंह धोनी को चैम्पियन बताया है और कहा है कि इस महान खिलाड़ी ने सौरव गांगुली की विरासत को शानदार तरीके से आगे बढ़ाया है। ट्विटर पर ग्लोफैंस के कार्यक्रम क्यू20 के दौरान बात करते हुए वकार ने कहा, "गांगुली वह कप्तान थे जिन्होंने भारतीय क्रिकेट को सुधारने की शुरुआत की और धोनी इसे आगे ले गए। वह विश्व विजेता कप्तान हैं। उनके पास दो विश्व कप हैं। मुझे लगता है कि उन्होंने अपने लिए, अपने देश और अपने परिवार के लिए काफी कुछ किया है।"

गांगुली को भारत के महानतम कप्तानों में गिना जाता है। उनकी कप्तानी ने भारत को विजयी मानसिकता दी। भारतीय क्रिकेट में गांगुली के अतुलनीय योगदान को मानते हुए वकार ने कहा कि धोनी ने भारतीय क्रिकेट टीम का चेहरा हमेशा के लिए बदल दिया।

पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा, "धोनी शानदार क्रिकेटर हैं। जिस तरह से उन्होंने टीम की कप्तानी की है, उसे शब्दों में बयां करना मुश्किल है। वह शानदार इंसान हैं और एक छोटे से गांव से निकल कर आए हैं और काफी कुछ हासिल किया है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Dhoni did commendable job in carrying forward Ganguly legacy Waqar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ms dhoni, dhoni did commendable job, carrying, ganguly legacy, waqar younis, sourav ganguly, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved