• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

धोनी धैर्य से काम लेते हैं, खास कर दबाव में : लक्ष्मण

Dhoni calling card was composure, especially under pressure: Laxman - Cricket News in Hindi

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ करते हुए कहा है कि धोनी क्रिकेट को सिर्फ एक खेल के रूप में देखते हैं और उसकी तुलना जीवन और मृत्यु से ना करने की उनकी योग्यता शानदार है। लक्ष्मण ने ट्विटर पर कहा, " क्रिकेट को सिर्फ एक खेल के रूप में देखना और उसकी तुलना जीवन और मृत्यु से ना करने की योग्यता के धन्य, धोनी हमेशा धैर्य से काम लेते हैं, खास कर दबाव की स्थिती में।"

उन्होंने आगे कहा, " एक कप्तान जो अपने काम के माध्यम से हमेशा जाना जाता है, उन्होंने 2007 विश्व कप जीतकर अपनी शानदार कप्तानी की शुरूआत की।"

भारत ने 2007 में धोनी की कप्तानी में पाकिस्तान को हराकर टी 20 विश्व कप का पहला संस्करण जीता था। इसके अलावा उनकी कप्तानी में भारत ने 2011 विश्व कप में श्रीलंका को हराकर 28 साल बाद विश्व कप जीता था।

धोनी ने 2013 में इंग्लैंड में भारत को चैंपियंस ट्रॉफी जिताई थी। उन्होंने 2014 में टेस्ट से और जनवरी 2017 में वनडे में कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था।

38 वर्षीय धोनी ने भारत के लिए अब तक 350 वनडे और 98 टी 20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 10773 और 1617 रन बनाए हैं। उन्होंने पिछले साल विश्व कप सेमीफाइनल के बाद से एक भी मैच नहीं खेला है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Dhoni calling card was composure, especially under pressure: Laxman
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ms dhoni, dhoni calling card was composure, especially under pressure, vvs laxman, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved