• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रोहित सबसे अच्छे बल्लेबाजी साझेदार और धोनी पसंदीदा कप्तान : धवन

Dhawan picks Rohit as best batting partner, Dhoni as favourite captain - Cricket News in Hindi

नई दिल्ली। भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने 2019 आईपीएल से पहले सनराइजर्स हैदराबाद का साथ छोड़ दिल्ली कैपिटल्स के साथ जुड़ने पर खुलकर बात की है। उन्होंने भारत के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान के साथ इंस्टाग्राम पर कई और चीजों पर भी बात की। अगर कोरोनावायरस के कारण स्थिति बिगड़ी नहीं होती तो धवन इस समय दिल्ली कैपिटल्स से आईपीएल खेल रहे होते।

धवन ने कहा कि आठ साल हैदराबाद में बिताने के बाद उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स में आने की चुनौती स्वीकार की।

उन्होंने कहा, "मेरे लिए यह बड़ी चुनौती थी। मैं थोड़ा घबराया हुआ था क्योंकि मैं एक नई टीम में जा रहा था। मैं सनराइजर्स हैदराबाद में आठ साल से था और उनके शीर्ष खिलाड़ियों में भी शामिल था। मैंने उस टीम के साथ कई आईपीएल में कुल मिलाकर 500 से ज्यादा रन किए।"

बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने कहा, "इसलिए दिल्ली जैसी टीम के साथ जाना, जो अंकतालिका में नीचे रहती है, मेरे लिए बड़ी चुनौती था। मेरे शीर्ष स्तर पर खेलने के अनुभव ने मेरी काफी मदद की। अनुभव इंसान को सही समाधान खोजने में मदद करता है।"

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि मुझे उस बदलाव की जरूरत थी। मुझे सपोर्ट स्टाफ पंसद आया और वो युवा टीम भी। मुझे लगता है कि उस टीम में मैं उस समय सबसे सीनियर था।"

इरफान ने धवन से कुछ रेपिड फायर सवाल पूछे। इरफान ने धवन से उनके पसंदीदा बल्लेबाजी साझेदार और कप्तान के बारे में पूछा।

धवन ने इन सवालों का जवाब देते हुए कहा, "सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजी साझेदार रोहित शर्मा। मैंने अभी तक विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में खेला है और मैं धोनी भाई को चुनूंगा।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Dhawan picks Rohit as best batting partner, Dhoni as favourite captain
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dhawan picks rohit as best batting partner, dhoni as favourite captain, shikhar dhawan, sunrisers hyderabad, delhi capitals, ipl, ms dhoni, rohit sharma, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved