• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

देवधर ट्रॉफी : रहाणे-इशान के दम पर इंडिया-सी ने जीता खिताब

नई दिल्ली। सलामी बल्लेबाज व कप्तान अजिंक्य रहाणे (144 नाबाद) और इशान किशन (114) के बीच हुई 210 रनों की साझेदारी के दम पर इंडिया-सी ने शनिवार को यहां फाइनल मुकाबले में इंडिया-बी को 29 रनों से हराकर देवधर ट्रॉफी 2018-19 सीजन का खिताब जीता। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंडिया-सी की टीम ने निर्धारित 50 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 352 रन बनाए, जिसके जवाब में इंडिया-बी की टीम 46.1 ओवर में 323 रनों पर सिमट गई।

फिरोजशाह कोटला मैदान में खेले गए इस मुकाबले में रहाणे और किशन ने अपनी टीम को दमदार शुरुआत दी और पहले विकेट के लिए 30.3 ओवर में 210 रन जोड़े। तेज गेंदबाज जयदेव उनादकत ने किशन को आउट करके इंडिया-सी को पहला झटका दिया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

किशन ने 87 गेंदों की अपनी पारी में 11 चौके और छह छक्के लगाए जबकि रहाणे ने 156 गेंदों की अपनी पारी में नौ चौके और तीन छक्के मारे। शुभमन गिल ने 26 और सूर्यकुमार यादव ने 39 रनों का योगदान दिया। उनादकत ने तीन विकेट चटकाए। दीपक चाहर और मयंक मार्कंडे को दो-दो विकेट मिले।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Deodhar Trophy : India C beat India B by 29 runs in final
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: deodhar trophy, india c, india b, final, india c vs india b, ajinkya rahane, ishan kishen, shreyas iyer, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved