• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अक्षर, कुलदीप और ललित की शानदार गेंदबाजी से दिल्ली ने पंजाब को दी मात

Delhi beat Punjab with the brilliant bowling of Axar, Kuldeep and Lalit - Cricket News in Hindi

मुंबई । पंजाब किंग्स ऐसी पिच पर पहले बल्लेबाजी करने उतरी थी, जिस पर सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच हाई स्कोरिंग मैच खेला गया था। लेकिन पंजाब के कप्तान मयंक अग्रवाल ने मैच में शार्दुल ठाकुर की गेंद पर पहले तीन ओवरों में चार चौके लगाकर अच्छी शुरुआत की। पंजाब 3.3 ओवर में 33/0 पर था, पिच रिपोर्ट के मुताबिक 180-190 के स्कोर की भविष्यवाणी को सही साबित करने के लिए अपने रास्ते पर था। लेकिन तब सब कुछ बदल गया, जब दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने चौथे ओवर में ललित यादव को गेंदबाजी दी।
मध्य पारी की बातचीत के दौरान, अक्षर ने प्रसारकों से कहा था कि ललित द्वारा फेंके गए ओवर ने उन्हें संकेत दिया कि पिच पर अच्छी पकड़ थी, क्योंकि गेंद रुक कर बल्ले पर आ रही थी, जिसका मतलब था कि ऐसी पिच पर पंजाब की आक्रामक बल्लेबाजी शैली के लिए रन बनाना आसान नहीं था।
अक्षर के गेंदबाजी पर आने से पहले ललित ने दिल्ली को सफलता दिलाई, 33 रन के शुरुआती साझेदारी को तोड़ने के लिए उन्होंने शिखर धवन को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया।
पंजाब की बैटिंग लाइनअप के सबसे खतरनाक खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन ने शुरू से आक्रामक होने की कोशिश की। लेकिन बाएं हाथ के स्पिनर ने उन्हें पंत द्वारा स्टंप आउट कर दिया।
मुस्तफिजुर रहमान और खलील अहमद ने क्रमश: मयंक अग्रवाल और जॉनी बेयरस्टो को आउट करने के साथ, दिल्ली के स्पिनरों को सहायता प्रदान की। अक्षर दिल्ली के लिए एक और महत्वपूर्ण विकेट जितेश शर्मा का लिया, जब वह अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे।
तीसरे स्पिनर कुलदीप यादव को शर्मा ने कुछ चौके मारे। लेकिन जितेश शर्मा के आउट होने के बाद, कुलदीप को अंतिम ओवर के लिए तुरंत लाया गया, उन्होंने लगातार गेंदों पर कगिसो रबाडा और नाथन एलिस को अपना शिकार बनाया।
पूरे दिन स्पिनरों का प्रदर्शन शानदार रहा, जब ललित ने राहुल चाहर को एक फ्लैट डिलीवरी पर स्लॉग-स्वीप करने पर मजबूर किया, जिससे वह कैच आउट हो गए।
अक्षर ने अपना चार ओवर 2/10 विकेट के साथ, 13 डॉट गेंदों के साथ 2.50 की औसत दर पर समाप्त किया। कुलदीप ने अपने चार ओवरों में छह की इकॉनमी रेट से नौ डॉट गेंदों के साथ 2/24 विकेट चटकाए। ललित ने सिर्फ दो ओवर फेंके, लेकिन 2/11 विकेट लिए, जिसमें 5.50 की इकॉनमी रेट से आठ डॉट गेंदें फेंकी।
स्पष्ट रूप से, पंजाब के पास दिल्ली के तीन स्पिनरों द्वारा पूछे गए सवालों का कोई जवाब नहीं था, जिसके कारण वह 20 ओवरों में 115 रनों पर ढेर हो गए।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Delhi beat Punjab with the brilliant bowling of Axar, Kuldeep and Lalit
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl 2022, delhi beat punjab with the brilliant bowling of axar, kuldeep and lalit, axar patel, kuldeep yadav, lalit yadav, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved