• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘मैं नहीं जानता कि विराट भैया कैसे इतने रन बनाते हैं, वो भी इतनी निरंतरता के साथ’

मोहाली (पंजाब)। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेल भारत को जीत दिलाने वाले कप्तान विराट कोहली की सभी तारीफ कर रहे हैं। टीम के नए खिलाड़ी दीपक चाहर का मानना है कि कप्तान एक अलग स्तर पर हैं।

कोहली ने आई.एस. बिंद्रा पंजाब क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेले गए दूसरे मैच में 72 रनों की पारी खेल न सिर्फ अपनी टीम को जीत दिलाई बल्कि टी20 में रोहित शर्मा को पीछे करते हुए सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड अपने नाम किया है। कोहली ने 52 गेंदों पर चार चौके और तीन छक्कों की मदद से 72 रन बनाए।

चाहर ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, मैं नहीं जानता कि विराट भैया किस तरह से इतने रन बनाते हैं और वो भी इतनी निरंतरता के साथ। वे अलग स्तर के खिलाड़ी हैं। चाहर ने इस मैच में दो विकेट अपने नाम किए।

अपने प्रदर्शन पर चाहर ने कहा कि डेथ ओवरों में मुझे गेंदबाजी करना आसान लगता है क्योंकि पावरप्ले में आपके पास सिर्फ दो फील्डर ही बाहर होते हैं लेकिन अंतिम ओवरों में आपके पास पांच फील्डर बाहर होते हैं। इसलिए मुझे अंतिम ओवरों में गेंदबाजी करना पसंद है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Deepak Chahar appreciates Virat Kohli very much after second t20 match against south africa
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: deepak chahar, virat kohli, second t20 match, south africa, chahar kohli, india vs south africa, mohali, punjab, captain kohli, fast bowler chahar, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved