• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

T20 सीरीज : जसप्रीत बुमराह व वाशिंगटन सुंदर का स्थान लेंगे ये

मुंबई। इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाली टी20 सीरीज से चोटिल होने के कारण बाहर हुए वाशिंगटन सुंदर और जसप्रीत बुमराह के स्थान पर दीपक चाहर और क्रुणाल पांड्या को भारतीय टीम में शामिल किया गया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की अखिल भारतीय चयन समिति ने रविवार को इसकी घोषणा की।

इंग्लैंड के खिलाफ खेली जाने वाली वनडे सीरीज में वाशिंगटन के स्थान पर बाएं हाथ के स्पिनर अक्षर पटेल को शामिल किया गया है। डबलिन के मालाहाइड क्रिकेट क्लब में 26 जून को टीम के साथ प्रशिक्षण के दौरान वाशिंगटन को दाहिने टखने में चोट लगी थी। उनकी चोट का स्कैन किया गया है और बीसीसीआई की मेडिकल टीम उन पर निगरानी बनाए रखेगी।

आयरलैंड के खिलाफ खेले गए पहले टी20 मैच में अपने बाएं अंगूठे को चोटिल कर बैठे बुमराह के स्थान पर अब चाहर इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा होंगे। एक चार दिवसीय मैच के लिए इंडिया-ए टीम में चयनकर्ताओं ने ऋषभ पंत को शामिल किया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Deepak Chahar and Krunal Pandya replace Jasprit Bumrah and Washington Sundar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: deepak chahar, krunal pandya, jasprit bumrah, washington sundar, t20 series, india vs england, virat kohli, karun nair, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved