• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

जानें : डीन जोंस ने क्यों कहा ...और महेंद्र सिंह धोनी को मत भूलिए

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज डीन जोंस ने 15 सितंबर से संयुक्त अरब अमीरात (युएई) में शुरू होने वाले एशिया कप के लिए विराट कोहली को आराम देने पर कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम किसी एक खिलाड़ी पर निर्भर नहीं है। जोंस ने कहा, भारत एक खिलाड़ी पर निर्भर नहीं है।

कोहली की जगह कोई नहीं ले सकता लेकिन मैं मानता हू् कि यह मनीष पांडे, अंबाती रायडू जैसे खिलाडिय़ों के लिए बेहतरीन मौका है और महेंद्र सिंह धोनी को मत भूलिए। कोहली इंग्लैंड के खिलाफ जारी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। कोहली ने पहले और तीसरे टेस्ट में 200 रन बनाए और साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली सीरीज को ध्यान में रखते हुए उन्हें आराम दिया गया है।

जोंस ने कहा कि मैं समझता हूं कि एशिया कप के लिए रोहित की कप्तानी वाली टीम बेहतरीन है। टीम में ऐसे गेंदबाज है जो रिवर्स स्विंग करा सकते हैं और अंतिम 25-30 ओवरों में स्पिनर कारगर साबित हो सकते हैं। टीम में युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव और अक्षर पटेल जैसे बेहतरीन गेंदबाज हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Dean Jones reaction about MS Dhoni for asia cup 2018
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: asia cup 2018, dean jones, ms dhoni, asia cup 2018, former australian batsman jones, commentator jones, virat kohli, uae, asia cup, jones dhoni, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved