• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कैरेबियन प्रीमियर लीग में खेलेंगे डेविड वार्नर, लेंगे इनकी जगह

सेंट लूसिया। टी20 टूर्नामेंट कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) की टीम सेंट लूसिया ने ऑस्ट्रेलिया के प्रतिबंधित उप-कप्तान डेविड वार्नर के साथ आने वाले सीजन के लिए करार किया है। फ्रेंचाइजी ने शनिवार को एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी। सीपीएल के आगामी सीजन की शुरुआत आठ अगस्त से हो रही है।

वार्नर हमवतन डार्सी शॉर्ट का स्थान लेंगे, जो भारत दौरे पर जा रही ऑस्ट्रेलिया ए टीम का हिस्सा बनने के कारण लीग में नहीं खेल पाएंगे। क्रिकेट डॉट कॉम डॉय एयू ने फ्रेंचाइजी के महानिदेशक मोहम्मद खान के हवाले से लिखा है कि हम सेंट लूसिया स्टार्स में वार्नर का स्वागत करते हैं। वार्नर मौजूदा समय के महान बल्लेबाजों में से एक हैं और साथ ही मैचजिताऊ खिलाड़ी भी हैं।

वार्नर पर इसी साल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में बॉल टेम्परिंग विवाद में दोषी पाए जाने के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने 12 महीने का प्रतिबंध लगा दिया था। इसी कारण वे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में नहीं खेले थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-David Warner will play for saint lucia team in caribbean premier league
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: david warner, saint lucia team, caribbean premier league, ball tampering, capetown test, west indies, sri lanka, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved