• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

डेविड वार्नर ने इसलिए लिया स्टार्क, कमिंस और हेजलवुड का नाम

डारविन। बॉल टैंपरिंग विवाद में एक साल का प्रतिबंध झेल रहे ऑस्ट्रेलिया के पूर्व उप-कप्तान डेविड वार्नर ने कहा है कि वे अगले साल होने वाले आईसीसी विश्व कप खेलने का दम रखते हैं। मार्च में वार्नर पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने प्रतिबंध लगाया था और मार्च में ही उनका प्रतिबंध समाप्त होगा। वहीं विश्व कप अगले साल मई में इंग्लैंड में खेला जाएगा।

इस लिहाज से वार्नर टीम में अपना दावा पेश करने को तैयार हैं। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, वार्नर इस समय ऑस्ट्रेलिया में एनटी स्ट्राइक लीग में सिटी साइक्लोंस की तरफ से खेल रहे हैं। इस लीग में पदार्पण करते हुए वार्नर ने 32 गेंदों में 36 रन बनाए। वार्नर ने कहा, मैं जानता हूं कि मुझे जो ब्रेक मिला उससे मुझे फायदा हो रहा है।

आप एक रात में फॉर्म नहीं खोते हो। मैं हर सुबह उठता हूं और मिशेल स्टार्क, पैट कमिंस, जोश हेजलवुड जैसे गेंदबाजों को खेलता हूं जिन्हें मैं विश्व के सवश्रेष्ठ गेंदबाजों में मानता हूं। मैं अगर प्रतिबंध के दौरान इन्हें लगातार खेल सकता हूं तो मुझे लगता है कि मैं वापसी कर सकता हूं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-David Warner takes name of Starc, Cummins and Hazlewood because...
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: david warner, mitchell starc, pat cummins, josh hazlewood, australia, steven smith, ball tampering, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved