• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

डेविड वार्नर को घरेलू टीम का नेतृत्व करने की दी जाए अनुमति : ग्रेग शिपर्ड

David Warner should at least be allowed to lead a domestic side, urges Sixers coach Shipperd - Cricket News in Hindi

सिडनी । बिग बैश लीग (बीबीएल) की ओर से सिडनी सिक्सर्स के कोच ग्रेग शिपर्ड ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) से अनुरोध किया है कि वह क्रिकेटर डेविड वार्नर को कम से कम घरेलू टीम का नेतृत्व करने की अनुमति दें। दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट सीरीज के दौरान 'सैंडपेपर-गेट कांड' के बाद वार्नर पर तत्कालीन कप्तान स्टीव स्मिथ और कैमरून बैनक्रॉफ्ट के साथ एक साल के लिए क्रिकेट के सभी रूपों पर प्रतिबंध लगा दिया गया था। एक साल के प्रतिबंध के बाद स्मिथ को नेतृत्व की भूमिका में वापस आने की अनुमति दी गई थी, जबकि वार्नर को खेलने की अनुमति दी गई है।

शिपर्ड ने कहा कि सीए को प्रतिबंध खत्म करने के विकल्प पर विचार करना चाहिए, जो वार्नर को एक पक्ष का नेतृत्व करने से रोक रहा है, ताकि वह बीबीएल के आगामी सीजन में सिक्सर्स की कप्तानी कर सकें।

शिपर्ड ने शुक्रवार को सेन 1170 मॉनिर्ंग्स के हवाले से कहा, "मुझे लगता है कि डेविड ने काफी इंतजार किया है। वह ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापस आ गए हैं और दुनिया भर में टीम और सामान्य रूप से क्रिकेट के लिए एक महान योगदान दे रहे हैं।"

शिपर्ड ने महसूस किया कि बीबीएल को अपने खिलाड़ी प्रतिस्थापन मॉडल को बदलना चाहिए क्योंकि मौजूदा नियमों ने स्टीव स्मिथ जैसे खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया के प्रमुख घरेलू आयोजन के पिछले सत्र के कारोबार के अंत के दौरान सिक्सर्स के लिए लौटने से रोक दिया था।

उन्होंने आगे कहा, "अगर स्मिथ हमारी टीम में खेलने के इच्छुक हैं तो उन्हें जरूर मौका देना चाहिए।" यही बात जोश हेजलवुड, डेविड वार्नर, पैट कमिंस या कैमरून ग्रीन और देश भर के उन खिलाड़ियों पर लागू होती है जो ऑस्ट्रेलियाई टीम में सभी फॉर्मेट में शानदार रहे हैं।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-David Warner should at least be allowed to lead a domestic side, urges Sixers coach Shipperd
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: david warner, shipperd, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved