• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

डेविड वार्नर और ऐलिस पेरी बने ऑस्ट्रेलिया के साल के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर

सिडनी। बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर को ऑस्ट्रेलिया के टॉप क्रिकेट अवॉड्र्स एलन बॉर्डर मेडल और ऐलिस पेरी को बेलिंडा क्लार्क मैडल से सोमवार को सम्मानित किया गया। आईसीसी की ओर से जारी एक बयान के अनुसार एलिसा हेली को ऑस्ट्रेलिया की वनडे और टी20 महिला क्रिकेट ऑफ द ईयर के पुरस्कार के लिए चुना गया।

पुरुष खिलाड़ी मार्नस लाबुशैन को टेस्ट प्लेयर ऑफ द ईयर का पुरस्कार मिला। ऑस्ट्रेलिया में क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने वाली महिला क्रिकेटर को बेलिंडा क्लार्क मैडल से और पुरुष क्रिकेटर को एलन बॉर्डर पुरस्कार से सम्मानित किया जाता है। वार्नर ने 2016 और 2017 में यह पुरस्कार हासिल किया था जबकि पेरी 2018 में यह पुरस्कार जीत चुकी हैं।

वार्नर पिछले साल विश्व कप में रोहित शर्मा (648 रन) के बाद दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी थे। उन्होंने 647 रन बनाए थे। इसके अलावा टेस्ट में शानदार प्रदर्शन करने वाले लाबुशैन को टेस्ट प्लेयर ऑफ द ईयर का पुरस्कार मिला। उन्होंने 15 पारियों में 1249 रन बनाए हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-David Warner and Ellyse Perry becomes top cricketers of australia
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: david warner, ellyse perry, top cricketers of australia, australia, allan border medal, marnus labushen, aaron finch, kangaroo team, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved