• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दासुन शनाका को टी20 सीरीज में शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों से बेहतर करने की उम्मीद

Dasun Shanaka wishes for top-order to do well against India ahead of T20I series - Cricket News in Hindi

लखनऊ। श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने उम्मीद जताई है कि उनके शीर्ष क्रम के बल्लेबाज तीन मैचों की टी20 सीरीज में भारत के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करेंगे। श्रीलंका ने आखिरी बार ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज खेली थी, जिसमें वे 4-1 से हार गए थे। हालांकि श्रीलंका ने सीरीज में ऑस्ट्रेलिया का टक्कर दी थी, लेकिन हार का एक मुख्य कारण शीर्ष क्रम का विफल होना था, जिसके परिणामस्वरूप सीरीज हाथ से गंवा बैठे थे।

यह उन पहलुओं में से एक है, जो शनाका चाहते हैं कि श्रीलंका प्रारूप में नौ मैचों की जीत की लय में भारतीय टीम के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करे।

शनाका ने कहा, "खासकर हमारे बल्लेबाजी क्रम के लिए भारत को एक बहुत मजबूत गेंदबाजी लाइनअप मिला। इसलिए, मैं शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों से बेहतर करने की उम्मीद कर रहा हूं। जब भी हमारा शीर्ष क्रम रन बनाते हैं, तो हमें जीतने का बेहतर मौका मिलता है। गेंदबाजों को बचाव का मौका मिलता है। इसलिए, श्रृंखला में इसके लिए तत्पर हैं।"

श्रीलंका के लेग-स्पिन ऑलराउंडर वानिंदु हसरंगा को श्रृंखला से बाहर कर दिया गया, क्योंकि वह ऑस्ट्रेलिया में मिले कोविड-19 संक्रमण से उबर नहीं पाए थे।

शनाका ने यह भी कहा कि कुसल मेंडिस और महेश थीक्षाना गुरुवार को होने वाले पहले मैच से पहले अपनी चोट का एमआरआई स्कैन रिपोर्ट की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

पहली पसंद के खिलाड़ियों के साथ सभी परेशानियों के बीच, शनाका को उम्मीद है कि युवा खिलाड़ी जेनिथ लियानागे, शिरन फर्नांडो, आशियान डेनियल और कामिल मिशारा खड़े होंगे और अपने प्रदर्शन से टीम के लिए बेहतर करेंगे।

उन्होंने आगे कहा, "वानिंदु के मामले में, यह वास्तव में कोविड की स्थिति सामान्य है। सभी टीमों ने इन मामलों से संघर्ष किया है। वानिंदु हमारे लिए एक बड़ी कमी होगी, लेकिन हम जानते हैं कि वह जल्द ही वापस आ जाएंगे। सौभाग्य से, हमें अगला सबसे अच्छा विकल्प मिल गया है, यहां हमारी टीम में उपलब्ध है।"

शनाका ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की टी20 श्रृंखला में केवल दो बार गेंदबाजी की थी, लेकिन अगर टीम को भारत के खिलाफ श्रृंखला में उनकी जरूरत पड़ी, तो वह गेंदबाजी करने के लिए तैयार हैं।

शनाका विराट कोहली, ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल और दीपक चाहर के टीम में नहीं होने के बावजूद भारत से कड़ी प्रतिस्पर्धा की उम्मीद होगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Dasun Shanaka wishes for top-order to do well against India ahead of T20I series
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dasun shanaka, india, t20i series, india vs srilanka, ind vs sl, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved