• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

डेरेन लैहमन ने अपनी कोचिंग को लेकर कही यह बात

सिडनी। इसी साल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन में खेले गए टेस्ट मैच में बॉल टेम्परिंग विवाद के चलते ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच के पद से इस्तीफा देने वाले डेरेन लैहमन ने कहा है कि वे एक बार फिर कोचिंग की दुनिया में लौटना चाहते हैं।

लैहमन तकरीबन पांच साल तक टीम के कोच रहे और उन्हीं के मार्गदर्शन में टीम ने 2015 में विश्व कप अपने नाम किया था। बॉल टेम्परिंग विवाद में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने हालांकि लैहमन की क्लीन चिट दे दी थी, लेकिन लैहमन ने कुछ दिनों बाद अपने पद से इस्तीफा दे दिया था।

इस विवाद के कारण सीए ने तत्कालीन कप्तान स्टीवन स्मिथ और उप-कप्तान डेविड वार्नर के साथ सलामी बल्लेबाज कैमरून बैनक्रॉफ्ट पर प्रतिबंध लगा दिया था। क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने लैहमन के हवाले से लिखा है, मैं एक दिन दोबारा कोचिंग करना चाहता हूं। मुझे लगता है कि मैं अच्छा कोच हूं। मेरा कोचिंग रिकॉर्ड काफी बेहतर है। एक समय मैं वहां जाना चाहूंगा। एक छोटा करार शायद सही होगा.. मैं इसी की सोच में हूं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Darren Lehmann reaction about his coaching
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: darren lehmann, coaching, cricket australia, dawid warner, steven smith, cameron bancroft, former coach lehmann, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved