• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

श्रीलंकाई बल्लेबाज गुणातिलका क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से सस्पेंड

कोलंबो। श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने आचार संहिता का उल्लंघन करने के मामले में बल्लेबाज दानुष्का गुणातिलका को क्रिकेट के सभी प्रारूपों से रविवार को निलंबित कर दिया। वेबसाइट ईएसपीएन क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, बोर्ड ने गुणातिलका की दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जारी टेस्ट मैच की फीस को भी रोक दिया है।

बोर्ड ने कहा कि मैच समाप्त होने के तुरंत बाद गुणातिलका पर यह निलंबन लागू होगा। एसएलसी ने कहा कि टीम प्रबंधन ने बताया कि खिलाड़ी ने आचार संहिता का उल्लंघन किया है। इसके बाद प्रारंभिक जांच के बाद खिलाड़ी को निलंबित करने का निर्णय बोर्ड द्वारा लिया गया। गुणातिलका इससे पहले भी अनुशासनहीनता बरत चुके हैं।

इस साल जनवरी में टी20 सीरीज के फाइनल में बांग्लादेश के खिलाफ उन्हें लेवल 1 का उल्लंघन करने पर आईसीसी ने फटकार लगाई थी। इसके अलावा पिछले साल भी उन्हें छह मैच का निलंबन झेलना पड़ा था। 27 वर्षीय गुणातिलका 4 टेस्ट में 141, 33 वनडे में 957 और 15 टी20 मैच में 310 रन बना चुके हैं।

इस टीम से जुड़े वेस्टइंडीज के टेलर

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Danushka Gunathilaka suspended by SLC from all forms of international cricket
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: danushka gunathilaka, suspend, slc, all forms of international cricket, sri lanka cricket, icc, jerome taylor, west indies, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved