• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

वापसी पर हुई दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज स्टेन की खूब धुनाई

नई दिल्ली। दक्षिण अफ्रीका के दाएं हाथ के दिग्गज तेज गेंदबाज ने अपना अंतिम अंतरराष्ट्रीय मैच इस साल जनवरी में खेला था। चोटिल होने के कारण भारत के खिलाफ हुए केपटाउन टेस्ट के बाद से वे क्रिकेट मैदान से दूर हो गए थे। अब स्टेन ने इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट के माध्यम से मैदान पर वापसी की है।

हालांकि हैम्पशायर की ओर से खेल रहे स्टेन के लिए वापसी अच्छी नहीं रही। किफायती और कसी हुई गेंदबाजी के लिए पहचान रखने वाले स्टेन ने समरसेट के खिलाफ रॉयल लंदन वनडे कप के मुकाबले में 10 ओवर में 80 रन ठुकवा दिए। उन्हें एकमात्र सफलता दक्षिण अफ्रीका के ही बल्लेबाज रुओल्फ वान डर मर्व के रूप में हासिल हुई।

समरसेट ने मैच की अंतिम गेंद पर तीन विकेट से जीत दर्ज की। हैम्पशायर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में नौ विकेट पर 356 रन बनाए। कप्तान जेम्स विंस ने 109, एसलप ने 95 और डॉसन ने 76 रन की पारी खेली। क्रेग ओवरटन ने तीन और मर्व ने दो विकेट लिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Dale Steyn too much expensive on his comeback on cricket field
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dale steyn, south africa, fast bowler steyn, somerset, hampsihre, england, county cricket, van der merwe, morne morkel, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved