• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

भारत के खिलाफ T20 सीरीज के लिए कुरेन बंधु को मिला मौका

लंदन। इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया और भारत के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज के लिए कुरेन भाइयों-सैम और टॉम को 14 सदस्यीय टीम में शामिल किया है, जबकि हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स चोट के चलते सीरीज का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। वेबसाइट ईएसपीएन क्रिकइंफो के अनुसार वर्ष 1999 के बाद से यह पहला मौका होगा, जब दो भाई एक ही समय में इंग्लैंड के लिए मैच खेलेंगे। इससे पहले, बेन होलिओक और एडम होलिओक ने 1999 में श्रीलंका के खिलाफ सिडनी में इंग्लैंड के लिए मैच खेला था।

20 साल के सैम टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में अपना पदार्पण करेंगे। उन्होंने इंग्लैंड के लिए अब तक एकमात्र टेस्ट मैच खेला हैं। वहीं 23 साल के टॉम ने इंग्लैंड के लिए अब तक छह टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। कुरेन बंधुओं के अलावा जो रूट की वापसी हुई है। रूट ने अपना आखिरी टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच सितंबर 2017 में खेला था।

रूट के अलावा मोइन अली, जॉनी बेयरस्टो और जेक बाल को भी टीम में मौका दिया गया है। तेज गेंदबाज मार्क वुड को आराम दिया गया है। स्टोक्स सीरीज के समय अपना रिहेबिलिटेशन करेंगे। क्रिस वोक्स भी चोट के चलते सीरीज में नहीं खेल पाएंगे। वहीं सैम बिलिंग्स, डेविड मलान, लियाम डॉसन और जेम्स विंस को 14 सदस्यीय टीम से बाहर रखा गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Curran brothers selected in england team for t20 series against india and australia
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: curran brothers, england team, t20 series, india, australia, sam curran, tom curran, eoin morgan, ben stokes, moeen ali, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved