• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

क्रो ने टेस्ट क्रिकेट में मेरी कुशलता को तराशा: रोस टेलर

Crowe praised my skill in Test cricket: Ross Taylor - Cricket News in Hindi

सिडनी। टेस्ट क्रिकेट में न्यूजीलैंड के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रॉस टेलर ने अपनी सफलता का श्रेय पूर्व कप्तान और महान बल्लेबाज मार्टिन क्रो को दिया है। टेलर ने कहा है कि क्रो ने टेस्ट क्रिकेट में उनकी कुशलता को तराशा।

टेलर ने आॅस्ट्रेलिया के साथ खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में अपने देश के लिए खेल के लंबे प्रारूप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज का रिकार्ड अपने नाम किया। टेलर ने सोमवार को मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा कि वह अपने आप को सीमित ओवरों का खिलाड़ी मानते थे लेकिन क्रो ने उनकी टेस्ट बल्लेबाज बनने में मदद की।

उन्होंने कहा, "मेरे लिए यह भावुक पल है क्योंकि मेरे मेंटॉर क्रो ने मेरे सामने एक लक्ष्य रखा था कि मुझे न्यूजीलैंड के लिए टेस्ट में सबसे ज्यादा रन बनाने हैं। ईमानदारी से कहूं तो, मैंने उन पर विश्वास नहीं किया था, लेकिन वो यहां होते तो मुझे खुशी होती।"

टेलर ने पुराने दिन याद करते हुए कहा, "जब मैंने न्यूजीलैंड के लिए खेलना शुरू किया तो मैं अच्छा खासा वनडे का खिलाड़ी था। मैंने प्रथम श्रेणी में 3 या 4 शतक जमाए थे और टी-20 उस समय आ ही रहा था।"

दाएं हाथ के बल्लेबाज ने कहा "मैंने हमेशा सोचा था कि मैं वनडे क्रिकेट के लिए सही हूं लेकिन टेस्ट क्रिकेट को लेकर मैं इतना आश्वस्त नहीं था। इसलिए मैंने क्रो की मदद ली ताकि मैं बेहतर खिलाड़ी बन सकूं।"

टेलर अपने हिस्से में एक और रिकार्ड जोड़ने के करीब हैं। वह 21 फरवरी को भारत के खिलाफ होने वाले टेस्ट मैच में अगर खेलते हैं तो अपने देश के लिए 100 टेस्ट मैच खेलने वाले चौथे खिलाड़ी बन जाएंगे। उनसे पहले स्टीफन फ्लेमिंग, डेनियल विटोरी और ब्रेंडन मैक्कलम न्यूजीलैंड के लिए 100 टेस्ट मैच खेल चुके हैं।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Crowe praised my skill in Test cricket: Ross Taylor
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: test cricket, batsman ross taylor, former captain and great batsman martin crowe, new zealand cricketer stephen fleming, new zealand cricketer daniel vettori, new zealand cricketer brendon mccallum, ross taylor, martin crowe, stephen fleming, daniel vettori, brendon mccallum, रॉस टेलर, मार्टिन क्रो, स्टीफन फ्लेमिंग, डेनियल विटोरी, रेंडन मैक्कलम \r\n, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved