• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

माधव आप्टे को सचिन तेंदुलकर, कैफ, विनोद कांबली...ने ऐसे दी श्रद्धांजलि

नई दिल्ली। भारतीय टेस्ट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज माधव आप्टे के निधन पर पूरे क्रिकेट जगत में शोक की लहर है। माधव का 86 साल की उम्र में निधन हो गया। पांच अक्टूबर को वे 87 साल के होने वाले थे। उन्होंने मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में रविवार की सुबह अपनी अंतिम सांस ली। महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट करते हुए माधव को श्रद्धांजलि अर्पित की। सचिन ने लिखा कि माधव आप्टे सर के साथ मेरी कुछ शानदार यादें हैं।

मैं जब 14 साल का था तब शिवाजी पार्क में उनके साथ खेला था। मुझे वो समय भी याद है जब उन्होंने और डुंगरपुर सर ने मुझे 15 साल की उम्र में सीसीआई के लिए खेलने दिया था। उन्होंने हमेशा मेरा समर्थन किया। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। मोहम्मद कैफ ने आप्टे को महान कथावाचक बताया और ट्वीट किया कि माधव आप्टेजी के निधन की खबर सुनकर दुख पहुंचा। वे महान कथावाचक थे और 71 साल की उम्र तक क्रिकेट खेले थे। उनके परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं।

घरेलू क्रिकेट के महान बल्लेबाज वसीम जाफर ने लिखा, ज्यादा मौके न मिलने के बाद भी उनका औसत 50 का था। वे 71 साल की उम्र तक क्रिकेट खेलते रहे। मुंबई और भारत का एक महान खिलाड़ी आज गुजर गया। आपकी बहुत याद आएगी माधव सर। विनोद कांबली ने ट्वीट किया, माधव आप्टे सर के निधन की खबर सुनने के बाद मेरे पास शब्द नहीं हैं। मैं उन्हें बचपन से जानता हूं और हमेशा उनसे सलाह ली है। उन्होंने मुझे हमेशा प्रेरित किया और आगे धकेला। मुझे और मेरे पिता दोनों को उनके साथ खेलने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Cricket fraternity including legend sachin tendulkar give tribute to Madhav Apte
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cricket fraternity, legend sachin tendulkar, madhav apte, vinod kambli, mohammad kaif, cci, maharashtra, wasim jaffer, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved