• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सीपीएल 2022: जमैका तालावास ने क्वालिफायर 2 में पहुंचने के लिए सेंट लूसिया को पछाड़ा

CPL 2022: Jamaica Tallawahs beat St Lucia to reach Qualifier 2 - Cricket News in Hindi

प्रोविडेंस| जमैका तालावास ने एलिमिनेटर में सेंट लूसिया किंग्स को हराकर खुद को फाइनल में पहुंचने का मौका दिया। वे 33 रन से जीते और अब हीरो कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) के क्वालिफायर 2 में जाएंगे। क्वालिफायर 2 में जमैका का सामना गयाना अमेजन वॉरियर्स से होगा, जो दिन के दूसरे मैच में बारबाडोस से हार गई थी।

सेंट लूसिया किंग्स ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का विकल्प चुना और अनुशासित गेंदबाजी प्रदर्शन के साथ उस निर्णय का पूरा फायदा उठाया। तालावास कभी भी सहज नहीं थे। हालांकि, मोहम्मद नबी की शानदार बल्लेबाजी के कारण वह एक बचाव योग्य स्कोर करने में कामयाब रहे।

किंग्स ने पावरप्ले में तालावास को 2 विकेट पर 29 रन पर सीमित कर दिया क्योंकि मैथ्यू फोर्ड और अल्जारी जोसेफ ने असाधारण गेंदबाजी की।

किंग्स ने नियमित अंतराल पर विकेट लेना जारी रखा और जब केसरिक विलियम्स ने क्रिस ग्रीन को दो पर आउट कर दिया तो तालावास का स्कोर 8 विकेट पर 115 रन था। हालांकि, नबी ने उस आउट के बाद काउंटर अटैक का नेतृत्व किया और 15 गेंदों में 31 रन बनाकर तालावास को 148 रनों के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचने में मदद की।

हालांकि, उनके 148 पर्याप्त से अधिक साबित हुए क्योंकि तालावास ने मैदान में शानदार प्रदर्शन किया।

लक्ष्य का पीछा करते हुए पावरप्ले के अंत में 54/2 तक पहुंचने के लिए किंग्स की अच्छी शुरूआत हुई, लेकिन आठवें ओवर में डु प्लेसिस के 41 रन पर आउट होने के बाद किंग्स के विकेट लगातार गिरते चले गए।

मोहम्मद नबी ने कुछ असाधारण शॉटस खेलने के बाद गेंदबाजी से भी योगदान दिया। तालावास की गेंदबाजी इकाई ने अपनी भूमिका निभाई क्योंकि किंग्स 115 रनों पर ढेर होकर प्रतियोगिता से बाहर हो गया।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-CPL 2022: Jamaica Tallawahs beat St Lucia to reach Qualifier 2
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cpl 2022, jamaica tallawahs beat st lucia, guyana amazon warriors, mohammad nabi, matthew ford, alzarri joseph, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved