• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

CPL : गेल हुए फेल, फाइनल में जगह नहीं बना सकी सेंट किट्स

तरोउबा। ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) के फाइनल में जगह बना ली है। ट्रिनबागो ने यहां ब्रायन लारा स्टेडियम में शुक्रवार को खेले गए क्वालीफायर 2 के मुकाबले में सेंट किट्स एंड नेविस पेट्रियट्स को 20 रन से हरा दिया। सेंट किट्स के सामने 166 रन का लक्ष्य था और वह निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट पर 145 रन ही बना पाई।

टीम को सबसे ज्यादा उम्मीद विस्फोटक सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल से थी, लेकिन वे खाता भी नहीं खोल पाए। उन्हें अली खान ने विकेटकीपर दिनेश रामदीन के हाथों कैच कराया। विकेटकीपर थॉमस ने सर्वाधिक 35 रन ठोके। उनकी 26 गेंदों की पारी में चार चौके व एक छक्का शुमार रहा। ब्रेंडन किंग ने 33, फेबियन एलेन ने नाबाद 32, कार्लोस ब्रेथवेट ने 16 व वान डर डुसेन ने 14 रन का योगदान दिया।

एविन लेविस 4, डेविसिच 6 और बेन कटिंग 2 रन ही बना सके। मैन ऑफ द मैच फवाद अहमद ने चार ओवर में 13 रन देकर तीन विकेट चटकाए। सुनील नरेन को दो और अली खान, कोलिन इनग्राम व केवन कूपर को 1-1 विकेट मिला। कप्तान ड्वेन ब्रावो के चार ओवर में 44 रन बने और उन्हें एक भी सफलता नहीं मिली।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-CPL : Trinbago Knight Riders beat St Kitts and Nevis Patriots to enter in final
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cpl, st kitts and nevis patriots, trinbago knight riders, enter in final, caribbean premier league, chris gayle, fawad ahmed, dinesh ramdin, brendon mccullum, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved