• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

CPL : ट्रिनबागो से 1 गेंद पहले रोमांच जीत फाइनल में पहुंचा गुयाना

प्रोविडेंस। कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) में मंगलवार को एक कम स्कोर वाले मैच में जबरदस्त रोमांच देखने को मिला। गुयाना अमेजन वॉरियर्स ने ट्रिनबागो नाइट राइडर्स को क्वालीफायर 1 के मुकाबले में एक गेंद पहले दो विकेट से हरा फाइनल में जगह बना ली। गुयाना के सामने 123 रन का मामूली लक्ष्य था, जिसे हासिल करने में उसके पसीने छूट गए।

गुयाना को 19.5 ओवर में जाकर जीत मिली और इसके लिए उसने आठ विकेट भी खो दिए। रोमेरियो शैफर्ड ने 6 गेंद पर एक चौके व एक छक्के की मदद से नाबाद 13 और पाकिस्तान के सोहेल तनवीर ने 9 गेंद पर एक छक्के की मदद से नाबाद 10 रन बना टीम को मंजिल तक पहुंचाया।

शिमरोन हेतमायेर ने 36 गेंदों पर दो चौकों व दो छक्कों की बदौलत सर्वाधिक 39 रन की पारी खेली। विकेटकीपर ल्यूक रोंची व चाडविक वाल्टन ने 13-13 रन का योगदान दिया। पियरे ने दो और सुनील नरेन, फवाद आलम, ड्वेन ब्रावो व केवन कूपर ने 1-1 विकेट लिया।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-CPL : Guyana Amazon Warriors beat Trinbago Knight Riders by 2 wickets in qualifier 1 match
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cpl, guyana amazon warriors, trinbago knight riders, qualifier 1 match, caribbean premier league, guyana vs trinbago, luke ronchi, dwayne bravo, dinesh ramdin, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved