• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

CPL : डेविड वार्नर फिर फेल, हारी सेंट लूसिया स्टार्स टीम

किंगस्टन। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से एक साल का प्रतिबंध झेल रहे ऑस्ट्रेलिया के बाएं हाथ के बल्लेबाज डेविड वार्नर के लिए कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) का यह सत्र अब तक अच्छा नहीं रहा है। सेंट लूसिया स्टार्स की ओर से खेल रहे वार्नर मंगलवार को जमैका तलावास के खिलाफ सिर्फ 6 रन पर आउट हो गए। उनकी टीम यह मैच 2 गेंद रहते 6 विकेट से हार गई। 31 वर्षीय वार्नर पिछले दो मुकाबलों में भी सिर्फ 9 और 11 रन ही बना सके थे।

जमैका के खिला सेंट लूसिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 175 रन बनाए। विकेटकीपर व सलामी बल्लेबाज आंद्रे फ्लेचर ने 33 गेंदों पर पांच चौकों व दो छक्कों की मदद से सर्वाधिक 43 रन की पारी खेली। डेरेन सैमी ने 24 गेंदों पर दो चौकों व तीन छक्कों की मदद से 26 रन ठोके। कप्तान किरोन पोलार्ड ने 26, लेंडल सिमंस ने 22 और कावेम हॉज ने 21 रन का योगदान दिया। ओशाने थॉमस व एडम जम्पा ने 3-3, आंद्रे रसैल ने दो और कृषमार सेंटोकी ने एक विकेट लिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-CPL : Dawid Warner again fail, Jamaica Tallawahs beat St Lucia Stars
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cpl, dawid warner, jamaica tallawahs, st lucia stars, andre fletcher, adam zampa, glen philips, andre russell, pollard, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved