• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

समरसेट से जुड़े पाक बल्लेबाज अजहर अली, लेंगे इस स्टार की जगह

लंदन। पाकिस्तान टेस्ट टीम के दाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज अजहर अली इंग्लैंड की काउंटी चैंपियनशिप में कदम रखने वाले हैं। उन्होंने समरसेट के साथ सात मैचों के लिए करार किया है। वे आस्ट्रेलिया के बाएं हाथ के बल्लेबाज मैट रेनशॉ के स्थान पर टीम में आए हैं। रेनशॉ अंगुली में चोट के कारण बाहर हो गए हैं।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने पाकिस्तान के मुख्य कोच मिकी आर्थर के हवाले से लिखा है, अजहर आपको खुद इस बारे में बताएंगे। वे शानदार बल्लेबाज हैं। वे इस समय विश्व के शीर्ष-10 बल्लेबाजों में शानदार तरीके से खेल रहे हैं। पाकिस्तान के कोच चाहते हैं कि टीम के खिलाड़ी काउंटी क्रिकेट का अनुभव हासिल करें। रेनशॉ के चोटिल होने के बाद से अजहर पर समरसेट की नजरें थी।

रेनशॉ ने काउंटी के लिए खेलते हुए चैम्पियनशिप के पहले राउंड में 51.30 के औसत से रन बनाते हुए तीन शतक जमाए थे। 33 वर्षीय अजहर 65 टेस्ट में 5202 और 53 वनडे में 1815 रन बना चुके हैं। दूसरी ओर, 22 वर्षीय रेनशॉ ने 11 टेस्ट में 636 रन बनाए हैं।

श्रीलंका की भारत के खिलाफ 2-0 की अजेय बढ़त

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-County Cricket : Azhar Ali replaces Matt Renshaw in somerset team
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: county cricket, azhar ali, matt renshaw, somerset team, england, azhar renshaw, pakistan, sri lanka, india, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved