• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

50 रन पर आउट होने के बावजूद जीती यह टीम, छठी यादगार वापसी

नई दिल्ली। क्रिकेट में आए दिन कोई न कोई रिकॉर्ड बनता रहता है। कुछ कीर्तिमान ऐसे होते हैं, जिन पर सहसा विश्वास नहीं होता। कोई टीम 50 रन बनाए और फिर भी मैच जीत जाए तो इसे चमत्कार से कम नहीं माना जा सकता। दरअसल इंग्लैंड में जारी काउंटी चैंपियनशिप डिविजन वन में ऐसा देखने को मिला। चेम्सफोर्ड में आयोजित चार दिवसीय मैच में यॉर्कशायर की टीम पहली पारी में 18.4 ओवर में 50 रन पर ही ढेर हो गई।

इसके बावजूद उसने एसेक्स को 91 रन से हरा दिया। यॉर्कशायर के लिए कप्तान गैरी बैलेंस ने सर्वाधिक 22 रन बनाए। उनके अलावा एक भी बल्लेबाज दोहरे अंकों में नहीं पहुंच पाया। एसजे कुक ने पांच और पीटर सिडल ने चार विकेट लिए। जवाब में रेयान टेन डोएशे के नेतृत्व वाली एसेक्स भी 142 रन पर ही ढेर हो गई।

टिम ब्रेसनन, कोड व ब्रूक्स ने 3-3 विकेट चटकाए। यॉर्कशायर दूसरी पारी में वापसी करने में सफल रही और उसने एचसी ब्रुक के 124 व विकेटकीपर जॉनी बेयरस्टॉ के 50 रन की मदद से 329 रन बनाए। सिडल ने फिर से चार विकेट लिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-County Championship : Yorkshire beat Essex despite team out on 50 runs in first inning
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: county championship, yorkshire, essex, 50 runs in first inning, england, hc brook, jonny bairstow, peter siddle, steven patterson, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved