• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दान में दिया गया 1 रुपया भी बहुत मूल्यवान : गंभीर

Contribution of one rupee with right emotion is very big: Gambhir - Cricket News in Hindi

नईदिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज और भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई में देशवासियों से एकजुट होने की अपील की है। गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम क्रिकेट कनेक्टेड में कहा, "हम यह लड़ाई तभी जीत सकते हैं जब सभी लोग एक साथ मिलकर खड़े होंगे और सबसे अहम चीज है कि (सरकार के) निर्देशों का पालन किया जाए।"

उन्होंने कहा, " अगर हमें कहा जा रहा है कि घर पर रहिए तो इस निर्देश को पालन करना हम सभी के लिए बहुत ही अहम है। यह हमारे देश की बेहतरी के लिए जरूरी है। साथ ही हमें सामाजिक दूरी भी बनाए रखनी है।"

पूर्वी दिल्ली से सांसद गंभीर ने कहा, "जब दान की बात करते हैं तो मेरे हिसाब से इसकी कोई सीमा नहीं होती है। अगर एक आदमी एक रुपया भी सही भावना के साथ देता है तो यह बहुत बड़ा योगदान होता है।"

गंभीर ने इससे पहले दिल्ली सरकार को एक बार 50 लाख रुपये और एक बार एक करोड़ रुपये दान दिया था। इसके अलावा वह अपनी दो साल की सैलरी भी पीएम राहत कोष में देने की घोषणा कर चुके हैं।

यह पूछे जाने पर कि लॉकडाउन के बीच वह कैसे समय काट रहे हैं, गंभीर ने कहा, "मुझे इस लॉकडाउन में पौधों और बागीचे के लॉन की जिम्मेदारी दी गई है।"

उन्होंने कहा, " दिलचस्प बात यह है कि मैं पिछले तीन दिन से लॉन के घास में पानी दे रहा हूं लेकिन फिर भी अब तक जरा सी भी घास नहीं उगी है। जैसे (वीवीएस) लक्ष्मण मेरी बात नहीं सुनते वैसे ही घास भी मेरी बात नहीं सुन रही है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Contribution of one rupee with right emotion is very big: Gambhir
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: contribution, one rupee, right emotion, very big, gautam gambhir, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved