• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हमारे पास दक्षिण अफ्रीका में सीरीज जीतने की है क्षमता : पुजारा

Confident that we have the capacity to win series in South Africa, says Pujara - Cricket News in Hindi

जोहान्सबर्ग। भारत के शीर्ष क्रम के टेस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा को विश्वास है कि उनकी टीम में दक्षिण अफ्रीका में सीरीज जीतने की क्षमता है। उन्होंने आगे कहा कि दक्षिण अफ्रीका में ऑस्ट्रेलिया के दौरे का उनका अनुभव सेंचुरियन में 26 दिसंबर से शुरू होने वाली आगामी टेस्ट सीरीज में काम आएगा। भारत के पिछले प्रदर्शन का हवाला देते हुए पुजारा ने कहा, "मुझे लगता है कि इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया में अच्छा प्रदर्शन करने से इस टीम का आत्मविश्वास बढ़ा है। यह साबित करता है कि हम किसी भी विदेशी परिस्थिति में जीत सकते हैं और अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी क्रम पर मुझे पूरा विश्वास है कि हमारे पास दक्षिण अफ्रीका में सीरीज जीतने की क्षमता है।"

पुजारा ने कहा किवर्तमान में भारतीय बल्लेबाज दक्षिण अफ्रीकी पिचों पर तेज गति और उछाल से निपट सकते हैं। जब हम भारत से बाहर जाते हैं तो तेज गेंदबाजों का सामना करना एक बड़ी चुनौती होती है। मुझे लगता है कि यह अधिक संतुलित बल्लेबाजी क्रम है और हम दक्षिण अफ्रीका की गेंदबाजी आक्रमण को संभालने में सक्षम होंगे। मुझे विश्वास है कि हम अच्छा प्रदर्शन करेंगे।"

33 वर्षीय खिलाड़ी, जिन्होंने जनवरी 2019 से टेस्ट शतक नहीं बनाया है और पिछली दस पारियों में दो अर्धशतक बनाए हैं, उनका मानना है कि दक्षिण अफ्रीका में खेलने का अनुभव उन्हें अच्छी स्थिति में रखेगा।

उन्होंने कहा, "जब मैं 2011 में यहां आया था, तब डेल स्टेन और मोर्ने मोर्कल बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे थे। मैंने 2013 और 2017 में फिर से दौरा किया। "

पुजारा ने कहा, "दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया में अपने दौरों के बाद मैं पहले की तुलना में परिस्थितियों को थोड़ा बेहतर जानने लगा हूं। इसलिए, अनुभव के साथ मुझे पता है कि कैसे तैयारी करनी है, किस तरह के शॉट्स खेलने की जरूरत है और कौन से शॉट से बचना चाहिए।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Confident that we have the capacity to win series in South Africa, says Pujara
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: confident that we have the capacity to win series in south africa, cheteshwar pujara, test series, south africa, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved